जब दीपिका पादुकोण ने जमकर बनाया रणबीर कपूर का 'तमाशा'

जब दीपिका पादुकोण ने जमकर बनाया रणबीर कपूर का 'तमाशा'

नई दिल्ली:

आजकल हर फिल्म का प्रमोशन टीवी पर तो जोरशोर से होता ही है, लेकिन उससे भी पहले फिल्म सितारे और निर्माता-निर्देशक सोशल मीडिया पर उसका प्रचार करने पर ज़्यादा ज़ोर देते हैं, क्योंकि यह मीडियम सबसे तेज़ और इंटर-एक्टिव होता है। इसीलिए अब आमतौर पर फिल्म का ट्रेलर सिनेमाहॉलों में दूसरी फिल्मों के बीच दिखाने से भी पहले यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पर रिलीज़ किया जाता है।

फिर भी बहुत-से सितारे ऐसे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं मालूम है (या कम से कम वे मज़ाक में ज़ाहिर ऐसा ही करते हैं)... ऐसा ही एक वाकया उस समय सामने आया, जब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' को लेकर अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर का जमकर मज़ाक उड़ाती दिख रही हैं, क्योंकि रणबीर की बातों से ज़ाहिर हो रहा है कि वह सोशल मीडिया के बारे में कुछ भी नहीं जानते। इस वीडियो को दीपिका ने अपने ट्विटर एकाउंट से भी प्रमोट किया।

दीपिका पादुकोण ने अपने पेज पर यह वीडियो अपलोड करते समय साथ में कैप्शन के तौर पर भी लिखा है, "ज़ाहिर है, यहां मौजूद हमारा दोस्त सोशल मीडिया के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं जानता..." (Clearly our friend here doesn't know much about social media! ‪#‎Tamasha27thNovember‬)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी साल 27 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की 'तमाशा' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म बताई जा रही है, जिसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला और निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है, तथा फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है।
 

 

Clearly our friend here doesn't know much about social media! #Tamasha27thNovember

Posted by Deepika Padukone on Wednesday, 2 September 2015