सुशांत सिंह राजपूत बने फैशन शो के जज

मुंबई:

मुम्बई : मुम्बई के एक कॉलेज में फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत फैशन शो के जज बनकर पहुंचे। इस फैशन शो का थीम था 'धोती' यानी भारतीय पुरुषों का ख़ास पहनावा।

ये फैशन शो ख़ास तौर से सुशांत सिंह की आनेवाली फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' के प्रचार के लिए तैयार किया गया था जहां कॉलेज के छात्रों ने हिस्सा लिया और सुशांत जज बने। इस फैशन शो में युवा छात्रों ने पूरी कोशिश की सुशांत सिंह को प्रभावित करने। यहां देसी धोतियों के अच्छे नमूने देखने को मिले।

सुशांत ने भी छात्रों के साथ रैंप पर वॉक किया और अपनी फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' को प्रोमोट किया। यहां छात्र भी अपने बीच सितारे को देख काफी उत्साहित थे। इस मौके पर सुशांत के कहा, 'मैं अपनी सभी फिल्मों और किरदारों के लिए ख़ास मेहनत करता हूं, फिर वो चाहे कोई काल्पनिक किरदार हो या किसी के जीवन पर आधारित भूमिका। और इस फ़िल्म के लिए भी खासी तैयारी की है। 8 महीनों से इस फ़िल्म पर काम कर रहा हूं और मेहनत कर रहा हूं ताकि दर्शक जब फ़िल्म देखने आएं तो वही देखने को मिले जो उम्मीद लेकर वो आये हैं।'

निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' एक जासूस की कहानी है जिसमें सुशांत जासूस की भूमिका में हैं और कहानी 1940 के कोल्कता में बसी है जहां डिटेक्टिव ब्योमकेश ने कॉलेज के दिनों में ही एक महत्वपूर्ण केस सुलझाया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com