डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं सैफ की बेटी सारा, स्टनिंग लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है.

डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं सैफ की बेटी सारा, स्टनिंग लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान.

खास बातें

  • देहरादून के पास 3 सितंबर से शुरू होगी 'केदारनाथ' की शूटिंग
  • शूटिंग के लिए रवाना हुए सारा-सुशांत, एयरपोर्ट पर आए नजर
  • मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी 'केदारनाथ' की कहानी
मुंबई:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं. हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि सारा 'फितूर' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमेगी. फिल्म की शूटिंग के लिए स्टार्स देहरादून रवाना हो गए हैं. शनिवार को सुशांत और सारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान व्हाइट टॉप और डेनिम लुक में दिखीं सारा मीडिया का अभिवादन करती दिखाई दीं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत कैजुअल लुक में नजर आए.
 

sara ali khan

सारा अली खान.

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत.

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन और निर्माता अभिषेक कपूर के मुताबिक, "निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं." 

ये भी पढ़ें: Shocking! राम रहीम विवाद के चलते पटियाला के होटल में फंसीं आलिया भट्ट

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि 'केदारनाथ' बहुत उम्दा फिल्म है. यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है. 
 
sara ali khan ndtv

फिल्म 'केदारनाथ' की टीम के साथ सारा और सुशांत. 

सारा और सुशांत पिछले कई दिनों से फिल्म से जुड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं. स्टार्स को पिछले हफ्ते टीम के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक रेस्तरां के बाहर देखा गया था. हाल ही में फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज़ हुआ, जिसमें दोनों सितारों की झलक देखने को नहीं मिली. सुशांत और सारा अक्सर फिल्‍म के लिए वर्कशॉप लेते हुए दिख जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: 'OMG! अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet Training

फिल्‍म 'केदारनाथ' के बारे में बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज़्यादा नहीं बताना चाहता, लेकिन हमारी फिल्म की कहानी एक 'पैशनेट लवस्टोरी' है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी हुई है... मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया, क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं..." 



फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com