यह ख़बर 11 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जिया आत्महत्या मामला : सूरज पंचोली 13 तक पुलिस हिरासत में

खास बातें

  • अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को मंगलवार को यहां की एक अदालत ने 13 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। सूरज को अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक वकील ने दी।
मुंबई:

अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को मंगलवार को यहां की एक अदालत ने 13 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। सूरज को अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक वकील ने दी।

सूरज पंचोली के वकील जमीर खान ने कहा, "हम शुरू से ही पुलिस को जांच में सहयोग दे रहे हैं। हम उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं और हमने सूरज का लैपटाप, फोन और आईपैड पुलिस को सौंप दिया है।"

सूरज को दंडाधिकारी के सामने पेश किए जाने के तुरंत बाद उनके अधिवक्ता ने कहा, "वह 13 जून तक हिरासत में रहेंगे। अभी तक आरोप पत्र दायर नहीं किया गया है।"

जिया को कथित रूप से आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के लिए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज होने के बाद आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिया खान के परिवार के लोगों द्वारा मृतका के हाथ का लिखा एक नोट पुलिस को सौंपे जाने के महज दो दिन बाद ही गिरफ्तारी की गई। जिया के 3 जून को आत्महत्या कर लेने के तीन दिन बाद उसके परिजनों ने उसका हस्तलिखित नोट खोज निकाला।