आंखों में 'कजरा मोहब्बत वाला' लगाकर करीना कपूर ने कराया फोटोशूट, फैंस बोले- असली मस्तानी

करीना कपूर खान ने अनारकली सूट में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटोशूट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

आंखों में 'कजरा मोहब्बत वाला' लगाकर करीना कपूर ने कराया फोटोशूट, फैंस बोले- असली मस्तानी

करीना कपूर ने सूट में करवाया फोटोशूट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बी टाउन में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. करीना से जुड़ा कोई भी पोस्ट हो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. अब जैसे कि बेबो एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में छा गई हैं. जी हां, करीना कपूर खान ने अनारकली सूट में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटोशूट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई शक नहीं है कि तस्वीरों में करीना हमेशा की तरह बहुत प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं.

फोटो में करीना ऑफ-व्हाइट और गोल्डन कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. सूट के साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ीदार और हेवी दुपट्टा कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने गोल्डन जूतियों के साथ अपने लुक को पूरा किया है. इस लुक के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप को चुना और मैरून बिंदी लगाई. साथ ही अपने बालों का जूड़ा बनाया, जिसमें उनका ओवरऑल लुक देखते ही बन रहा था. लेकिन तस्वीरों में सबसे ज्यादा गोल्डन इयररिंग्स ने फैंस का ध्यान खींचा. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कजरा मोहब्बत वाला'.

फैंस उनके इस फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'असली मस्तानी'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेहद खूबसूरत'. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की हाल ही में फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी नजर आईं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई है. उनके आने वाले प्रोजेक्ट में 'सिंघम अगेन' शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com