अपने से 14 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे हैं टीवी के यह फेमस स्टार

अपने से 14 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे हैं टीवी के यह फेमस स्टार

दिया और बाती में सूरज राठी का किरदार निभाकर चर्चित हुए थे अनस रशीद.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के चर्चित शो दिया और बाती में सूरज राठी की मुख्य भूमिका निभाकर प्रसिद्ध हुए अभिनेता अनस रशीद शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि वह इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि वह अपने परिवार के पसंद की लड़की से शादी करना चाहते थे. जिस लड़की से वह शादी करने जा रहे हैं उसका नाम हीना है और वह उनसे 14 साल छोटी हैं. अनस रशीद ने स्पॉटबॉय को बताया, "हां, यह सच है. मुझे शुरू से ही पता था कि मुझे ऐसी लड़की से शादी करनी है जिसे मेरे परिवार वाले पसंद करें और सबके आशिर्वाद से अब यह होने जा रहा है. हमारी उम्र में 14 साल का अंतर है और हम एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं. हीना एक सिंपल लड़की हैं."

इससे पहले अनस टीवी अभिनेत्री रति पांडे को डेट कर रहे थे, शादी को लेकर दोनों के बीच मतभेद के चलते दोनों साल 2014 में अलग हो गए थे. पिछले साल की शुरुआत में खबरें आई थीं कि उन्होंने सगाई कर ली है, हालांकि बाद में उन्होंने इस खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि वह दिया और बाती के ऑफ एयर होने के बाद शादी करेंगे. शो का आखिरी एपिसोड पिछले साल सितंबर में प्रसारित हुआ था. खबरों के मुताबिक हीना पंजाब के मलेरकोटला की रहने वाली हैं जहां अनस का परिवार रहता है.

दिया और बाती का दूसरा सीजन 3 अप्रैल से शुरू हो रहा है. तू सूरज मैं सांझ पियाजी नाम से शुरू हो रहे इस सीरियल में अनस रशीद नजर नहीं आएंगे. पिछले महीने शो का प्रोमो जारी किया गया था जिसमें शो की भाभो नीलू वाघेला और सूरज-संध्या की बेटी नजर आ रही थीं.



अनस स्टार प्लस के ही धरती का वीर योद्धा- पृथ्वी राज चौहान, क्या होगा निम्मो का और कहीं तो होगा जैसे सीरियलों में काम कर चुके हैं.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com