यह ख़बर 10 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दीपिका ने छोड़ी 'रेस-2', निर्माता तौरानी नाराज़

खास बातें

  • वर्ष 2008 की हिट फिल्म 'रेस' के इस सीक्वेल में सैफ अली खान, और अनिल कपूर के साथ-साथ जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में होंगे।
मुंबई:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने अब्बास-मस्तान की आने वाली फिल्म 'रेस-2' छोड़ दी है, और फिल्म निर्माताओं ने दीपिका के रवैये को 'अव्यावसायिक व्यवहार' करार दिया है।

फिल्म का निर्माण टिप्स फिल्म्स बैनर के तले किया जा रहा है जो वर्ष 2008 में आई हिट फिल्म 'रेस' का सीक्वेल है। 'रेस-2' में पहली फिल्म के सैफ अली खान, और अनिल कपूर के साथ-साथ जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

बताया जाता है कि दीपिका ने एक सप्ताह तक शूटिंग करने के बाद अंतिम क्षणों में इस फिल्म को छोड़ा, और दीपिका के इस फैसले से निर्माता रमेश तौरानी काफी परेशान हो गए।

तौरानी ने एक बयान में कहा कि मैं 25 साल से हिन्दी सिनेमा उद्योग का हिस्सा हूं, और मैंने कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन मुझे ऐसी परिस्थितियों से पहले कभी दो-चार नहीं होना पड़ा। मेरे निर्देशक और अन्य अभिनेता उनसे (दीपिका) खासे नाराज हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि टिप्स एक ऐसी कंपनी है, जिसका पिछले 25 साल में इस उद्योग के किसी भी व्यक्ति के साथ विवाद नहीं हुआ है। यह बहुत बुरा है और अगर यह इस स्तर पर जाता है तो यह बहुत दुखद भी होगा। इस फिल्म के इसी साल नवंबर में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की संभावना है।