PHOTOS: बॉयफ्रेंड के साथ मॉरिशस के जंगलों में पहुंचीं जैस्मिन भसीन, कभी मोर, कभी शेर, तो कभी जिराफ संग दिया पोज

जैस्मिन भसीन इन दिनों अली गोनी के साथ मॉरिशस में छुट्टियां मना रही हैं. जैस्मिन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वे शेर, मोर और जिराफ के साथ तस्वीरें लेती नजर आ रही हैं.

PHOTOS: बॉयफ्रेंड के साथ मॉरिशस के जंगलों में पहुंचीं जैस्मिन भसीन, कभी मोर, कभी शेर, तो कभी जिराफ संग दिया पोज

जैस्मिन भसीन ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ मॉरिशस में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने सोमवार को अपने 'अनइंटरप्टेड ब्रेकफास्ट' का एक वीडियो शेयर किया. बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हरे-भरे पेड़ और समुद्र की झलक दिखाई दे रही है. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अनइंटरप्टेड ब्रेकफास्ट व्यू'. वहीं अली ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सेल्फी वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी.

एक्टर ने भी लोकेशन का व्यू दिखाया और इसे 'वेदर' के रूप में कैप्शन दिया. जैस्मिन भसीन इन दिनों वेकेशन मोड में हैं और अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं. जैस्मिन ने कैसेला वाइल्डलाइफ पार्क से भी बीते दिनों कई तस्वीरें शेयर की थी. जैस्मिन ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें कई खूबसूरत पक्षी और जानवर नजर आ रहे थे, जिनके साथ वे पोज देती दिखाई दे रही थीं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा था कि इस तरह की जगहों पर वे बार-बार जाना पसंद करेंगी.

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन के साथ अली गोनी भी नजर आए थे, तभी से दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी कपल को कई बार साथ देखा गया. खबरें तो यहां तक भी हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैस्मिन के पास पंजाबी फिल्में 'कैरी ऑन जट्टिये' और 'अरदास सरबत दे भल्ले दी' लाइन में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com