Viral Pic: विराट कोहली ने ऐसा क्‍या किया कि अनुष्‍का शर्मा दे रही हैं इतना सीरियस लुक?

फोटो में विराट और अनुष्‍का किसी ग्रॉसरी स्‍टोर में नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपनी-अपनी ट्रॉली का हैंडल पकड़ रखा है. लेकिन लवबर्ड्स के इस फोटो में नजर आ रहे इनके हाव-भाव कुछ अलग ही कह रहे हैं.

Viral Pic: विराट कोहली ने ऐसा क्‍या किया कि अनुष्‍का शर्मा दे रही हैं इतना सीरियस लुक?

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में अनुष्‍का और विराट यूं साथ-साथ नजर आए थे.

खास बातें

  • अनुष्‍का-विराट का न्‍यूयॉर्क के ग्रॉसरी स्‍टोर का फोटो हो रहा है वायरल
  • फोटो में काफी सीरियस नजर आ रहे हैं दोनों
  • फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ नजर आएंगी अनुष्‍का
नई दिल्‍ली:

इन दिनों जहां शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए देश के कई हिस्‍सों की यात्रा कर रहे हैं, वहीं उनकी हीरोइन अनुष्‍का शर्मा न्‍यूयॉर्क में हैं. लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि अनुष्‍का यहां आयोजित हो रहे आईफा अवॉर्ड्स में नहीं बल्कि अपने कथित बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ बिजी हैं. हाल ही में विराट ने अनुष्‍का के साथ की एक सेल्‍फी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की जिसके बाद इस जोड़ी की इस क्‍यूट पिक्‍चर ने सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा. इसके बाद अब विराट और अनुष्‍का की एक और नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में विराट और अनुष्‍का किसी ग्रॉसरी स्‍टोर में नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपनी-अपनी ट्रॉली का हैंडल पकड़ रखा है. लेकिन लवबर्ड्स के इस फोटो में नजर आ रहे इनके हाव-भाव कुछ अलग ही कह रहे हैं.

दरअसल इस फोटो में अनुष्‍का और विराट दोनों ही काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. यह फोटो विराट कोहली के एक फैनपेज ने अपलोड की है.
 

 

I seriously can't define the cuteness of this picture #allaboutvirat #virushka #viratkohli

A post shared by Virat Kohli⚡ All About Virat (@allaboutvirat) on


हाल ही में विराट कोहली ने अनुष्‍का के साथ अपनी एक सेल्‍फी न्‍यूयॉर्क से अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर'. मजेदार बात यह रही कि बदलते मौसम को देखते हुए विराट अपने साथ छतरी लिए नजर आए.
 
 

Much needed break with my

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


इससे पहले इसी माह विराट कोहली बेंगलुरु में अनुष्का के साथ लंच करते नजर आए थे. इन तस्वीरों को लेकर भी विराट-अनुष्का पर उनके प्रशंसकों ने जान छिड़की थी. अनुष्का मुंबई से फ्लाइट से विराट से मिलने बेंगलुरु पहुंची जो कंधे की चोट से उबर रहे थे.  
 
virat anushka

विराट और अनुष्‍का के इस रिश्‍ते में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं. विराट इस रिश्‍ते को लेकर काफी खुलकर सामने आ रहे हैं. वह अनुष्‍का के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. इसी साल महिला दिवस पर भी विराट ने अपने जीवन की दो सबसे अहम महिलाओं में एक अपनी मां और दूसरा अनुष्‍का को बताया था. विराट ने अपनी मां और अनुष्‍का के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ' महिला दिवस की आप सभी महिलाओं को शुभकामनाएं, लेकिन मैं अपने जीवन की दो सबसे मजबूत महिलाओं को इस महिला दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मेरी मां जिन्‍होंने बेहद कठिन समय में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी अनुष्‍का शर्मा जो हर विसंगति से लड़ती हुई सही के लिए खड़ी हैं और लगातार नियमों को चुनौतियां दे रही हैं.'
 
 
virat anushka

अक्‍सर इस रिश्‍ते पर चुप्‍पी साधने वाले इस जोड़े में से विराट ने अपने एक इंटरव्‍यू में जाहिर किया कि अनुष्‍का उनके लिए कितनी स्‍पेशल हैं. विराट ने अपने इंटरव्‍यू में कहा था, 'हमारी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी. मैं उन दिनों मेलबर्न में अनुष्का के साथ ही था, तभी मुझे भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान घोषित कर दिया गया. यह मेरे जीवन का बेहद खास लम्हा था. हम दोनों ने जीवन के इस महत्वपूर्ण लम्हों को साथ बिताया था.'


क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म के रिलीज पर भी साथ नजर आए थे अनुष्‍का-विराट. देखें वीडियो.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com