अक्षय कुमार की फिल्‍म का टाइटल सुन क्‍यों आई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हंसी...

अक्षय कुमार ने मोदी को अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का नाम जैसे ही बताया, पीएम मोदी को हंसी आ गई.

अक्षय कुमार की फिल्‍म का टाइटल सुन क्‍यों आई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हंसी...

अक्षय कुमार को हाल ही में फिल्‍म 'रुस्‍तम' के लिए उनका पहला नेशनल अवॉर्ड मिला है.

खास बातें

  • अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के बारे में अक्षय ने की पीएम से बात
  • 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की यह फिल्‍म
  • पीएम मोदी ने 2 अक्‍टूबर, 2014 को शुरू किया देश में स्‍वच्‍छ भारत अभियान
नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार इन दिनों काफी खुश हैं. हाल ही में उन्‍हें बॉलीवुड में सालों की मेहनत के बाद उनका पहला नेशनल अवार्ड मिला है और अब उनके साथ एक और ऐसी घटना हो गई है जिसमें उनका दिल बाग-बाग कर दिया है. अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्‍हें अपनी एक फिल्‍म के बारे में बताया जिसका नाम सुनकर खुद प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर भी मुस्‍कान आ गई. दरअसल अक्षय कुमार ने मोदी को अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का नाम जैसे ही बताया, पीएम मोदी को हंसी आ गई. अक्षय ने पीएम मोदी के साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी की इस मुस्‍कान ने उनका दिन बना दिया.


अक्षय कुमार जल्‍द ही एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ फिल्‍म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने छह मिनट का एक वीडियो जारी किया और ट्वीट किया, 'टाइम है अपनी सोच और शौच दोनों बदलने का.' फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं और फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं.

अक्षय कुमार की यह फिल्‍म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी जिसे अब अागे बढ़ा कर 11 अगस्‍त कर दिया गया है.




प्रधानमंत्री मोदी ने तीन साल पहले 2014 में 2 अक्‍टूबर को देशभर में 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' की शुरुआत की थी. इसके तहत देश के कई इलाकों में शौचालय बनाने की मुहिम शुरू की गई. अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टायलेट- एक प्रेम कथा' में भी इसी विषय को प्रमुखता से रखा गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com