Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का सिंह राशि में गोचर, इन राशियों की बढ़ सकती हैं परेशानियां !

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य देव जल्द की कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य के सिंह राशि में गोचर से कुछ राशियों को नुकसान हो सकता है.

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का सिंह राशि में गोचर, इन राशियों की बढ़ सकती हैं परेशानियां !

Surya Rashi Parivartan 2022: 17 अगस्त को सूर्य देव सिंह राशि में प्रवेश करेंगे.

Surya Rashi Parivartan 2022: ज्योतिषीय गणना के मुताबिक 17 अगस्त, 2022 को सूर्य गोचर (Surya Gochar 2022) होने जा रहा है. इस दिन सूर्य देव सुबह कर्क से निकलकर सिंह राशि (Leo Zodiac Sign) में प्रवेश करेंगे. अब तक सूर्य देव कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं. सूर्य देव के सिंह राशि में प्रवेश करने से सभी राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ेगा. ज्योतिष (Astrology) के अनुसार सूर्ये के गोचर से कुछ राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ सकता है. ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को आत्मा, नौकरी, रोजगार इत्यादि का कारण माना गया है. आइए जानते हैं कि सूर्य का यह गोचर किन राशियों के लिए अशुभ नहीं माना जा रहा है. 

मेष 


सूर्य गोचर (Surya Gochar 2022) की अवधि में कोई आवश्यक कार्य प्रभावित हो सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्ति में बाधा आ सकती है. उधार लेने से परेशानियों में पड़ सकते हैं, इसलिए अनजान लोगों के पैसे उधार लेने से बचें. किसी कारण से मन दुखी रह सकता है. 

वृषभ 

सूर्य गोचर की पूरी अवधि में सेहत को लेकर बेहद सावधान रहना होगा. परिवार के लोगों से मनमुटाव हो सकता है. कर्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ रिश्ते बिगड़ सकते हैं.

Budhaditya yoga: 21 अगस्त तक सूर्य देव की राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग, जानें किन राशियों के लिए रहेगा शुभ!

कर्क

पारिवारिक मुद्दों पर सावधानी बरतनी होगी. परिवार में पिता से मनमुटाव हो सकता है. आर्थिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान मानसिक तनाव हो सकता है. आंखों से संबंधित परेशानियां परेशान कर सकती हैं.

सिंह

सूर्य गोचर (Sun Transit 2022) की अवधि में परिवार से जुड़ी समस्याएं बढ़ सकती हैं. घर-परिवार में कलह और तनाव का वातारवण रहेगा. इस दौरान हड्डी और आंख से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. इस अवधि में अपनों से सलाह लेकर काम करना अच्छा रहेगा. 

कन्या

करियर को लेकर सावधान रहना होगा. छात्रों को पढ़ाई में दिक्कतें आ सकती हैं. आर्थिक लेनदेन में नुकसान हो सकता है. सेहत को लेकर परेशानी बढ़ सकती है. बिजनेस में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है.

Janmashtami 2022: लड्डू गोपाल को बेहद प्रिय हैं ये 5 चीजें, जन्माष्टमी की पूजा में जरूर करें शामिल

धनु

कार्यस्थल पर विवादों के बचकर रहना होगा. पद-प्रतिष्ठा में नुकसान हो सकता है. लंबी दूरी की यात्रा करने से बचना होगा. लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर परेशानी बढ़ सकती है. परिवार के सदस्यों के बहस हो सकती है.

मकर 

इस दौरान करियर में कोई बड़ा निर्णय लेने से बचना होगा. प्रॉपर्टी में निवेश करने से बचना होगा. साथ ही इस दौरान जमीन और दुकान से जुड़े कार्य टाल देना अच्छा रहेगा. इसके अलावा इस दौरान सेहत का खास ख्याल रखना होगा.

कुंभ

सूर्य का गोचर कुंभ राशि के लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है. इस दौरान करियर, जॉब, परिवार, और आर्थिक मोर्चे पर सावधान रहना होगा. सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. किसी प्रकार की मानसिक परेशानी हो सकती है. सतर्क रहना होगा.

Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए वरदान से समान, मंगल, गुरु और बुध की रहेगी विशेष कृपा!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com