एस्ट्रो के अनुसार करें यह उपाय पैसों से जुड़ी समस्या हो जाएगी दूर, बस चाहिए होंगे पान के पत्ते

पैसों की समस्या से जूझ रहे हैं तो वास्तु के अनुसार यह उपाय कर लें, सारी परेशानी हो जाएगी दूर.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Astro Tips For Karz Mukti: बहुत बार जरूरतों को पूरा करने क लिए कर्ज या लोन लेने की जरूरत पड़ती है. आजकल बैंक से आसानी से लोन (Bank Loan) मिलने के कारण भी लोग घर बनाने से लेकर बीमारियों के इलाज (Medical Treatment) तक के लिए लोन लेते हैं. कभी कभी लोग लोन में फंस जाते हैं. इसका कारण आय से अधिक खर्च के साथ कुंडली में ग्रहों की स्थिति भी हो सकती है. इंस्टाग्राम पर hsrhar_mahadev65 अकाउंट से कर्ज मुक्ति के उपाय शेयर किए गए हैं. अगर आपको भी लगता है कि ग्रहों की स्थिति के कारण आप कर्ज के बाहर नहीं निकाल पर रहे हैं तो ये उपाय अपना सकते है.

इस दिन मनाई जा रही है कृष्ण जन्माष्टमी, जानिए कैसे करें पूजा

कर्ज से पाना चाहते हैं मुक्ति तो करें ये उपाय  (If you want to get rid of debt then do these measures)

पान के पत्तों का उपाय
आप पर बहुत कर्ज हो गया हो और आर्थिक परेशानी में फंसे हों तो पान के पत्तों का यह उपाय आपको छुटकारा दिला सकता है. उपाय करने के लिए पान के पांच पत्ते लें उन्हें अच्छे से साफ कर लें और उन पर शहद से श्रींराम लिखें. इन पत्तों को मंगलवार, गुरुवार या शनिवार को हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी को चढ़ा दें. कुछ ही समय में आपको लोन से मुक्ति मिल जाएगी.

Advertisement

आटे और गुड़ का उपाय
कर्ज से जल्द मुक्ति चाहते हैं तो सवा किलो आटे में सवा किलो गुड़ मिलाकर रोटियां बनाएं. इन रोटियों को गऊ माता को खिला दें. यह उपाय गुरुवार को करना चाहिए. लगातार तीन गुरुवार तक गाय को रोटियां खिलाने से कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale