ICSI CS December 2022 Exam: सीएस एग्जिक्यूटिव दिसंबर सेशन के लिए जारी हुआ एग्जाम इंस्ट्रक्शन, जानें पूरी डिटेल

ICSI CS December 2022 Exam: सीए एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा का आयोजन 21 से 30 दिसंबर तक किया जाना है. परीक्षा से लगभग एक महीना पहले आईसीएसआई ने एग्जाम इंस्ट्रक्शन जारी कर दिए हैं. 

ICSI CS December 2022 Exam: सीएस एग्जिक्यूटिव दिसंबर सेशन के लिए जारी हुआ एग्जाम इंस्ट्रक्शन, जानें पूरी डिटेल

ICSI CS December 2022 Exam: सीएस एग्जिक्यूटिव दिसंबर सेशन के लिए जारी हुआ एग्जाम इंस्ट्रक्शन

नई दिल्ली:

ICSI CS December 2022 Exam: सीए एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा के होने में अभी एक महीने का समय बाकी है. इससे पहले ही इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस एग्जिक्यूटिव दिसंबर सेशन के लिए एग्जाम इंस्ट्रक्शन जारी कर दिए हैं. आईसीएसआई सीएस एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा 2022 का आयोजन 21 से  30 दिसंबर तक किया जाना है. जो भी छात्र कंपनी सेक्रेटरी की इस परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट  icsi.edu से परीक्षा केंद्र पर पालन किए जाने वाले नियमों की पूरी लिस्ट चेक कर सकते हैं. 

ICAI CS December 2022: इस लिंक से डाउनलोड करें एग्जाम इंस्ट्रक्शन

आईसीएसआई सीएस एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा अगले महीने होनी है. हालांकि इसके लिए एडमिट कार्ड अभी तक जारी नहीं हुए हैं. खबरों की मानें तो आईसीएसआई जल्द ही सीए दिसंबर सेशन की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा. 

आईसीएसआई सीएस दिसंबर 2022 परीक्षा निर्देश (ICSI CS December 2022 Exam Instructions)

1.इस परीक्षा में भाग लेने के लिए आईसीएसआई सीएस दिसंबर 2022 एडमिट कार्ड (ICSI CS December 2022 Admit Card) जरूरी डॉक्यूमेंट है. जिसे परीक्षा में बैठने वाले छात्रों को ले जाना होगा. एडमिट कार्ड के साथ छात्रों को एक वैध आईडी प्रूफ भी लेकर जाना होगा. 

2.कोविड-19 गाइडलाइनस को फॉलो करते हुए छात्रों को अपने साथ एक पारदर्शी थैली में मास्क, सैनिटाइज़र और स्टेशनरी आइटम लेकर जाना होगा.  

3. दिन, तारीख और समय को प्रदर्शित करने वाली कलाई घड़ी की अनुमति नहीं होगी.

4. छात्रों को स्क्रीनिंग प्रक्रिया के लिए 60 मिनट पहले परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी. वहीं परीक्षा शुरू होने के 1 घंटे बाद तक बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

5. परीक्षा में आधे घंटे तक प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी.

6. सिटिंग अरेंजमेंट का छात्रों को पालन करना होगा. सिटिंग अरेंजमेंट परीक्षा केंद्र पर नोटिस बोर्ड पर प्रदर्शित किया जाएगा.

ICSE Datesheet 2023: आईसीएसई क्लास 10वीं डेटशीट पर आई ये नई अपडेट, टाइमटेबल cisce.org से डाउनलोड करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com