दिल्ली में पंजाब का रहने वाला संदिग्ध गिरफ्तार, 9 पिस्टल और 18 मैगजीन भी बरामद

शुरुआती जांच में पता चला है कि जसविंदर के फरार दोनों साथी कई अपराधों में मास्टरमाइंड हैं. पुलिस उससे टेरर एंगल से भी पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने समयपुर बादली से हथियारों के साथ एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध की पहचान जसविंदर के तौर पर हुई है. वह 22 साल का है और पंजाब का रहने वाला है. पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से 9 पिस्टल, 18 मैगजीन और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक, इसके दो संदिग्ध साथी मौके से फरार हो गए. उनकी तलाश में पुलिस की टीम पंजाब में छापेमारी कर रही है. फिलहाल संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच में पता चला है कि जसविंदर के फरार दोनों साथी कई अपराधों में मास्टरमाइंड हैं. पुलिस उससे टेरर एंगल से भी पूछताछ कर रही है.

इससे पहले पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाकर जालंधर के एक गांव से 5 संदिग्ध गैंगस्टर गिरफ्तार किए थे. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), जालंधर ग्रामीण, स्वर्णदीप सिंह ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि छठा गैंगस्टर फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया गया है. जालंधर के भोगपुर इलाके में चक झंडू गांव के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. इसी गांव में पुलिस ने अभियान चलाया था. 

ये भी पढ़ें:

US में सिख परिवार की हत्या पर पंजाब CM भगवंत मान ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से की अपील
फतेहाबाद की रैली में गैर कांग्रेसी विपक्षी दलों ने भरी हुंकार, शरद पवार, नीतीश कुमार सहित कई नेताओं ने लिया हिस्सा
पंजाब: मूसेवाला के बाद अब मोगा में शख्‍स की दिनदहाड़े हत्‍या, विपक्ष ने उठाए भगवंत मान सरकार पर सवाल

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: CM Nayab Singh Saini ने किया मतदान, BJP की जीत की जताई उम्मीद
Topics mentioned in this article