Watch: दिल्‍ली में तेज रफ्तार पानी के टैंकर ने लोगों को मारी टक्‍कर, वीडियो वायरल

वीडियो में टैंकर बाजार के इलाके में घुसता नजर आ रहा है. इसके बाद वह लोगों को टक्‍कर मारते हुए आगे बढ़ता है और एक जगह पर जाकर रुक जाता है.  

Advertisement
Read Time: 18 mins

नई दिल्ली:

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली (Southeast Delhi) के बदरपुर (Badarpur )इलाके के एक व्यस्त बाजार में तेज रफ्तार पानी के टैंकर (Water Tanker) की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार शाम की है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में टैंकर बाजार के इलाके में घुसता नजर आ रहा है. इसके बाद वह लोगों को टक्‍कर मारते हुए आगे बढ़ता है और एक जगह पर जाकर रुक जाता है. इस दौरान बाजार में मौजूद सब्जी की रेहड़ियों को भी टैंकर ने नुकसान पहुंचाया, जबकि कुछ लोग खुद को बचाने में कामयाब रहे. 

पुलिस के मुताबिक, पांच लोग घायल हो गए हैं और उनमें से एक गंभीर रूप से घायल हुआ है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गति से वाहन चलाना) और 337 (किसी के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कांग्रेस नेताओं ने पार्टी मुख्यालय में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बदसलूकी का लगाया आरोप

Advertisement

टैंकर मालिक को हिरासत में लिया गया है. हालांकि चालक फरार है. पुलिस ने कहा कि उसका मोबाइल फोन भी बंद है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:

* ""ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO
* फर्जी बैंक वेबसाइट के जरिये लोगों को ठगने के आरोप में चार गिरफ्तार
* "DELHI-NCR में गरज के साथ बारिश, तेज हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज

Advertisement
Topics mentioned in this article