"बीजेपी वालों को मत ले आना, वरना नरक बना देंगे" : MCD चुनाव पर जनसभा में बोले अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली MCD में हमारी सरकार बनने जा रही है. आप लोगों ने दिल्ली में 70 में से 67 सीट दीं. मुझे इसी तरह दिल्ली नगर निगम के 250 में से 230 सीटें चाहिए.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के पहाड़गंज में एक जनसभा को संबोधित किया.

दिल्ली के पहाड़गंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 4 तारीख को MCD का चुनाव है. 15 साल से दिल्ली नगर निगम में बीजेपी का शासन है. कोई एक काम बता दें. केजरीवाल ने इसी बीच जनता से पूछा, "आप" ने कोई अच्छा काम किया? जनता में से एक महिला बोली, स्कूल अच्छे किए.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने स्कूल, अस्पताल अच्छे किए. महिलाओं के लिए बस फ्री कर दिया. दिल्ली में कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी बीजेपी की है. एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, जैसे बिजली, पानी मुफ्त कर दिया. ऐसे ही सफाई भी करेंगे. मैंने सुना है कि कोई कूड़े का पहाड़ भी बनने वाला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा वाले करोल बाग का कूड़ा रोज वसन्त रोड पर डाला करेंगे. उसके बाद यहां बदबू करेंगे और उस हवा से कैंसर हो जाता है. ऐसे करते हैं, जैसे कोई एहसान करते हैं हमारे ऊपर. कहते फ्री की रेवड़ी है. ये इसलिए फ्री की रेवड़ी चिल्लाते हैं, क्योंकि ये बिजली फ्री बंद करना चाहते हैं. जब तक आपका बेटा जिंदा है, फ्री बिजली मिलती रहेगी.

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली MCD में हमारी सरकार बनने जा रही है. आप लोगों ने दिल्ली में 70 में से 67 सीट दीं. मुझे इसी तरह दिल्ली नगर निगम के 250 में से 230 सीटें चाहिए. दिल्ली में हमारी सरकार. MCD में भी हमारी सरकार होगी. अगर गलती से बीजेपी वालों को जिता दिया तो काम सारे बंद हो जाएंगे. वो रोज लड़ेंगे, हमसे जैसे अभी लड़ रहे हैं. ऊपर भी हमारी सरकार, नीचे भी हमारी सरकार है. काम तो केजरीवाल ही करेगा. सभी काम करवा दूंगा आपके. कूड़ा उठवा दूंगा. MCD के स्कूल भी ठीक करने हैं. MCD ने व्यापारियों को बहुत दुखी कर रखा है. सारे मसले हल कर देंगे. गलती से भी बीजेपी वालों को मत ले आना, वरना नरक बना देंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें-

एलन मस्क के पोल के बाद Twitter पर डोनाल्ड ट्रंप की वापसी, लेकिन...
क्या मुस्लिम कानून के तहत नाबालिग शादी कर सकते हैं? केरल हाई कोर्ट ने स्पष्ट किया
ISI के दम पर उछल रहा कनाडा में मौजूद गैंगस्टर, इटली में एक गैंगस्टर की हत्या का दावा कर दिल्ली पुलिस को दी धमकी

Advertisement