पत्‍नी ने प्रॉपर्टी के लालच में प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्‍या, महिला सहित चार गिरफ्तार

मृतक वीरपाल बीजेपी का बूथ अध्यक्ष था. उसकी 10 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव मतदान को लेकर मिर्जापुर गांव के एक बूथ पर ड्यूटी लगी थी, बूथ सेंटर पर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू हुई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
महिला ने प्रेमी और उसके दो साथियों के साथ मिलकर पति की हत्‍या कर दी. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
नई दिल्‍ली:

ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है. पत्नी ने प्रॉपर्टी के लालच में प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की गला दबाकर हत्‍या कर दी. मृतक रबूपुरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का रहने वाला था. उसका प्रॉपर्टी को लेकर पहले भी कई बार पत्नी से विवाद हो चुका था, जिसके बाद से पत्नी काफी लंबे समय से अपने प्रेमी के साथ अलग रह रही थी. पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दो साथियों के साथ मिलकर पति का पहले गला घोटा और उसके बाद सबूत मिटाने की नीयत से पेट्रोल डालकर शव को आग लगाकर जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए प्रेमी और उसके दो साथियों समेत महिला को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने उनके कब्‍जे से कैश भी बरामद किया है.  

मृतक वीरपाल बीजेपी का बूथ अध्यक्ष था. उसकी 10 फरवरी को होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मिर्जापुर गांव के एक बूथ पर ड्यूटी लगी थी, जब मृतक बूथ सेंटर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे काफी तलाश किया. वीरपाल के नहीं मिलने पर परिजनों ने इसकी शिकायत रबूपुरा थाने में दी. 

दिल्‍ली: 500 रुपये के लिए चाकू मारकर दोस्‍त की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की, जिसमें सामने आया कि मृतक की पत्नी काफी लंबे समय से अपने प्रेमी के साथ अलग रह रही थी. पुलिस ने जब उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस के सामने सारा घटनाक्रम कबूल कर लिया. 

Advertisement

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति अपने रिश्तेदार के नाम पर प्रॉपर्टी दर्ज करने की धमकी दे रहा था. प्रॉपर्टी के लालच में आकर, प्रेमी और उसके दो साथियों के साथ मिलकर वीरपाल की गला घोटकर हत्या कर दी. सबूत मिटाने के लिए शव पर पेट्रोल डालकर उसे जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने वीरपाल का आधा जला शव जंगल से बरामद कर लिया है. 

Advertisement

UP: ग्रेटर नोएडा के जंगल में मिली BSP नेता के बेटे की लाश, परिचित पर हत्या करने का शक

Advertisement

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सिर्फ 48 घंटे के अंदर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी महिला और उसके प्रेमी समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़
Topics mentioned in this article