Advertisement

VIDEO: BJP पार्षद के पति को सफाईकर्मियों ने थाने में ही पीटा, वीडियो वायरल

राऊ पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि पुलिसवालों ने दोनों पक्षों को अलग-अलग कर मामला शांत कराया. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins

राऊ नगरपालिका की एक भाजपा पार्षद के पति की थाने में कथित तौर पर पिटाई कर दी गई.

इंदौर :

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बृहस्पतिवार को सफाई कर्मचारियों और उनके रिश्तेदारों के एक समूह ने राऊ नगरपालिका की एक भाजपा पार्षद के पति की थाने में कथित तौर पर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राऊ पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया, ‘‘शाम करीब साढ़े चार बजे सफाईकर्मियों का एक समूह राऊ नगरपालिका के वार्ड नंबर 13 की पार्षद के पति संदीप चौहान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा क्योंकि उसने एक महिला कर्मी के साथ फोन पर कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था.''

Advertisement

मध्य प्रदेश के एक हैंडपंप से पानी की जगह निकलती थी शराब, छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच झगड़ा खत्म करने के लिए चौहान को थाने में बुलाया गया, लेकिन दोनों गुटों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद उनमें से कुछ ने चौहान के साथ हाथापाई की.

रघुवंशी ने बताया कि पुलिसवालों ने दोनों पक्षों को अलग-अलग कर मामला शांत कराया. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: