शक होने पर झगड़ा हुआ और फिर प्रेमी ने बिल्डिंग से दे दिया धक्का, प्रेमिका की मौत

महाराष्ट्र के कराड में हुई घटना, कृष्णा मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर के विद्यार्थी थे प्रेमी-प्रेमिका, आरोपी ध्रुव चिक्कर हरियाणा के सोनीपत का निवासी

Advertisement
Read Time: 2 mins
सतारा (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के कराड शहर में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बिल्डिंग से धक्का दे दिया. उसका नाम आरुषि सिंह है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी प्रेमी की पहचान हरियाणा के सोनीपत के ध्रुव चिक्कर के रूप में हुई है. 

आरुषि और ध्रुव चिक्कर कराड के कृष्णा मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर के विद्यार्थी थे. इसके पहले दोनों दिल्ली में एक साथ पढ़े थे. तभी से वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. बाद में उन दोनों ने कराड में कृष्णा मेडिकल कॉलेज में एक साथ प्रवेश लिया था. 

ध्रुव कृष्णा मेडिकल कॉलेज के पास सनसिटी बिल्डिंग में रहता था. कल ध्रुव ने आरुषि को अपने फ्लैट पर बुलाया था. वहां ध्रुव और आरुषि के बीच तीखी बहस हो गई. ध्रुव ने उससे कहा कि तुम्हारा किसी दूसरे लड़के के साथ चक्कर चल रहा है. इसके बाद दोनों में झड़प भी हुई. इसी दौरान ध्रुव ने आरुषि को दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया. नीचे गिरने पर मौके पर ही मौत हो गई. इस मारपीट में ध्रुव भी घायल हो गया है. उसके पैर में चोट आई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आरोपी ध्रुव चिक्कर.

देर रात आरुषि की मां के कराड पहुंचने के बाद ध्रुव के खिलाफ धारा 103 (1) के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोपी ध्रुव को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत
Topics mentioned in this article