मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस को चकमा देकर नाटकीय ढंग से फरार हुआ यूपी का आरोपी

गोवा के पुलिसकर्मी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कई मामलों में आरोपी शख्स को गिरफ्तार करके वापस ले जा रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किए जाने के बाद गोवा ले जाए जा रहे एक 32 वर्षीय शख्स ने मुंबई हवाई अड्डे से छलांग लगाकर भाग गया. एक पुलिसकर्मी ने उसका पीछा किया, लेकिन वह उसके हाथ नहीं आ सका. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. 

एक अधिकारी ने बताया कि इमाद वसीम खान को बुधवार को सुबह करीब 6 बजे गोवा पुलिस की एक टीम अपने साथ लेकर छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची. इसी दौरान वह दुस्साहस करके भाग गया. उन्होंने बताया कि खान के खिलाफ गोवा के मापुसा में कथित रूप से गलत तरीके से बंधक बनाने, जानबूझकर चोट पहुंचाने और खुद को लोक सेवक बताने के आरोप में मामले दर्ज हैं.

गोवा पुलिस ने हाल ही में इनपुट के आधार पर खान को गृहनगर यूपी के सहारनपुर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से उसे हिरासत में ले लिया था.

दो पुलिसकर्मी मुंबई के लिए उड़ान भरकर टर्मिनल 2 पर पहुंचे थे. जब एक पुलिसकर्मी एयरपोर्ट स्टाफ से टी1 के बारे में पूछ रहा था, जहां से उन्हें गोवा के लिए उड़ान भरनी थी, तो खान दूसरे पुलिसकर्मी के चंगुल से भाग निकला.

मुंबई के सहार पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार पुलिसकर्मी ने उसका पीछा किया, लेकिन खान एयरपोर्ट से भाग निकला और एक कार में बैठ गया.

अधिकारी ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि पुलिसकर्मी ने खान को कार से बाहर खींचने की भी कोशिश की, लेकिन वह हाथापाई के बावजूद बाहर नहीं आया और वाहन में बैठकर भाग गया.

Advertisement

अधिकारी ने कहा कि गोवा के दो पुलिसकर्मियों ने खान का पता लगाने में विफल रहने पर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

अधिकारी ने बताया कि खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

यह भी पढ़ें -

VIDEO: लव मैरिज से नाखुश मां ने की दुल्हन के किडनेप की कोशिश, मेहमानों पर छिड़का मिर्च पाउडर

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article