दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, प्रेमिका की हत्या कर शव फ्रिज में रखा, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने कहा कि महिला की दो-तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को ढाबे के फ्रीजर के अंदर रखा गया था. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आरोपी लड़के की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है
नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर जैसा ही एक और हत्याकांड दिल्ली से सामने आया है. पुलिस ने एक लड़की के शव को फ्रिज से बरामद किया है और आरोपी लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपी की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 25 वर्षीय एक महिला का शव दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ में एक ढाबे के फ्रीजर के अंदर मिला. पुलिस ने कहा कि महिला की दो-तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को ढाबे के फ्रीजर के अंदर रखा गया था. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

पुलिस ने कहा कि महिला दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली थी. ढाबा मालिक साहिल गहलोत को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गहलोत और महिला के बीच संबंध थे. गहलोत दूसरी महिला से शादी करने वाला था, जब उसकी प्रेमिका को इसके बारे में पता चला, तो उसने इसका विरोध किया और उससे शादी करने को कहा. इससे गुस्साए गहलोत ने उसकी हत्या कर दी और शव को अपने ढाबे के फ्रीजर में छिपा दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "दो-तीन दिन पहले ही ये हत्या की गई है" शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Advertisement

गौरतलब है कि 28 वर्षीय पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा वालकर की कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी थी और शव को ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन सप्ताह तक घर में फ्रीज में रखा था. बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था. आफताब और श्रद्धा की मुलाकात एक डेटिंग साइट के ज़रिये हुई थी, और बाद में वे एक किराये के मकान में एक साथ रहने लगे थे. दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के पिता की शिकायत मिलने के बाद 10 नवंबर को FIR दर्ज की थी.

Advertisement

दरअसल श्रद्धा के पिता ने आफताब से श्रद्धा के रिश्तों के बारे में पुलिस को बताया और बेटी की गुमशुदगी में आफताब का हाथ होने का शक ज़ाहिर किया था. तफ्तीश के दौरान, पाया गया कि आफताब और श्रद्धा दिल्ली आकर छतरपुर पहाड़ी इलाके में किराये के एक मकान में रहने लगे थे. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान ही आफताब को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस समय आरोप जेल में बंद हैं. (ANI इनपुट के साथ)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान
Topics mentioned in this article