आफताब अमीन पूनावाला के फ्लैट के बाथरूम की टाइलों से मिले श्रद्धा वालकर की हत्या से जुड़े अहम सुराग

आफताब के फ्लैट के बाथरूम (Bathroom) की टाइल्स में खून के धब्बे मिले हैं. इससे पहले एफएसएल ( FSL) को रसोई से कुछ खून के धब्बे मिले थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आफताब के फ्लैट के बाथरूम की टाइल्स तोड़ा है, जिसमें पुलिस (Police) को चौंकाने वाले सुराग मिले हैं. सीएफएसएल की टीम को टाइल्स में खून के धब्बे मिले हैं. टाइल्स को सीएफएसएल की लैब में डीएनए जांच के लिए भेजा गया है. इससे पहले एफएसएल को रसोई से कुछ खून के धब्बे मिले थे. आज टाइल्स में जो खून के निशान मिल हैं, उसको जांच के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने में करीब 2 हफ्ते लगेंगे. वहीं आरोपी आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस तैयार है. पुलिस लगातार डॉक्टरों के सम्पर्क में है. पुलिस का कहना है कि जरूरत के हिसाब से पॉलीग्राफी टेस्ट करा लिए जाएंगे.

आफताब और श्रद्धा का कॉमन फ्रैंड बेचता था 
पुलिस को जांच में पचा चला है कि आफताब और श्रद्धा का कॉमन फ्रैंड ड्रग्स बेचता था और आफ़ताब ड्रग्स लेता था. पुलिस अब इस स पहलू से भी मामले की जांच कर रही है. 

इसके पहले दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आफताब ने खुलासा किया था कि उसने श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल हथियार को गुरुग्राम की DLF फेज 3 की झाड़ियो में फेंका था. वहीं, चापड़ उसने महरौली के 100 फीट रोड स्थित कूड़ेदान में फेंक दिया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम 2 बार गुरुग्राम में उन झाड़ियो की जांच कर चुकी है. पहले दिन ( बीते शुक्रवार) को पुलिस को मामले से जुड़े कुछ सबूत भी झाड़ियों से मिले थे, जिसे CFSL जांच के लिए भेजा गया है. 

Advertisement

वहीं मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया. इसके बाद कोर्ट ने आफताब की 4 दिनों की रिमांड बढ़ा दी है. इन चार दिनों में पुलिस आरोपी का नार्को टेस्ट और पॉलीग्राफ टेस्ट करेगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

दिल्‍ली दंगों पर केजरीवाल एक लफ्ज नहीं बोले : BJP पर भी भड़के हारून युसूफ

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की