दादरी : कैंटर की भिडंत से ट्रैक्टर में लदी लोहे की चादर से टकराई एंबुलेंस, आधा दर्जन लोग घायल; दो की हालत गम्भीर

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को फिर से चालू करा दिया है पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नोएडा:

यूपी के नोएडा कोतवाली दादरी क्षेत्र में स्थित एनएच 91 पर कोर्ट गांव के पास जा रहे ट्रैक्टर को तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी. इसी दौरान बुलंदशहर से आ रही एंबुलेंस भी टकरा गई, इस हादसे आधा दर्जन लोग घायल हो गये. वहीं दो गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को फिर से चालू करा दिया है पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है

इस दुर्घटना में ट्रैक्टर का ड्राइवर नत्थू और कैंटर का ड्राइवर गजेंद्र सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एडीजीपी दिनेश कुमार ने बताया कि यह घटना सुबह 5:30 बजे करीब उस समय हुई जब दादरी के तरफ से आ रहे ट्रैक्टर को पीछे से आ रहे कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ट्रैक्टर में रखी हुई लोहे की चादर सड़क के दूसरी ओर से आ रही एंबुलेंस से से टकरा गई.

एंबुलेंस बुलंदशहर की तरफ से आ रही थी. एडीजीपी दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही दादरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद हादसे में गंभीर रूप से घायल अशोक हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को फिर से चालू करा दिया है. फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : राजस्थान में मिली UP की 'मृत' महिला, सात साल से हत्या के आरोप में जेल में बंद था पति

ये भी पढ़ें : धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, शादी से एक दिन पहले खुल गई पोल, आरोपी गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence