Advertisement

राजस्थान : पुरुष के भेष में रह रही थी महिला, रेप केस में पकड़े जाने पर हुआ सच का खुलासा

महिला थाना की थाना प्रभारी माया पंडित ने बताया कि 28 नवंबर को मामला दर्ज किया गया था कि शंकर नामक आरोपी ने एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उससे रेप किया. जब आरोपी की मेडिकल जांच की गई, तो उसके महिला होने की पुष्टि हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी पर बलात्कार का आरोप झूठा पाया गया
जयपुर:

राजस्थान के सिरोही जिले में दुष्कर्म का आरोपी व्यक्ति, पुरुष के भेष में रहने वाली महिला निकली. पुलिस ने यह जानकारी दी.
उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. महिला थाना की थाना प्रभारी माया पंडित ने बताया कि 28 नवंबर को मामला दर्ज किया गया था कि शंकर नामक आरोपी ने एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उससे दुष्कर्म किया.

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पांच दिसंबर को थाने ले आई. आरोपी ने पुलिस से कहा कि वह पुरुष नहीं बल्कि पुरुष के भेष में रहने वाली महिला है. मेडिकल जांच की गई, जिसमें आरोपी के महिला होने की पुष्टि हुई. थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी पर बलात्कार का आरोप झूठा पाया गया लेकिन उस पर अपहरण का भी आरोप लगाया गया था, इसलिए उसे सम्बद्ध धारा के तहत गिरफ्तार किया गया.

इस मामले का आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कहा कि अपने पति द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद वह आजीविका कमाने के लिए इस तरह से पुरुष के भेष में रहने लगी.

ये भी पढ़ें : दिल्ली : HC का जज बनकर थाने पहुंचा शख्स, SHO से मामला निपटाने के मांगे 5 लाख रुपए, पुलिस ने किया अरेस्ट

ये भी पढ़ें : नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले अमरावती के फार्मासिस्ट की हत्या के आरोपियों का आतंकवादी कनेक्शन : एनआईए का दावा

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: विपक्ष ने तो BJP के आगे January में ही कर दिया था Surrender | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: