चार साल के बच्चे की नादानी पर पड़ोसी की हैवानियत, कर दिया मासूम की मां का कत्ल

दिल्ली के अमन विहार में हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मासूम की नादानी पर पड़ोसी ने खौफनाक कदम उठाते हुए उसकी मां की हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी, क्योंकि उस महिला के 4 साल के बच्चे ने पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब कर दी थी. मासूम की नादानी पड़ोसी इस कदर नागवार गुजरी की उसने मासूम के मां की हत्या कर दी. घटना 11 अगस्त की रात तकरीबन 11:30 बजे की है. इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है.

पिटते हुए वालिद को बचाने के लिए लिपटी रही बच्ची, लेकिन गुस्साई भीड़ लगवाती रही 'जय श्री राम' के नारे

पुलिस के मुताबिक वारदात की जानकारी 11 अगस्त को करीब 11:30 बजे मिली. मृतक महिला की पहचान 33 साल की सविता राणा के रूप में हुई है. जांच के बाद हत्या के आरोप में महिला के पड़ोसी नाबालिग को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला के 4 साल के बच्चे ने कुछ दिन पहले नाबालिग के घर के बाहर पेशाब कर दी थी. जिसके बाद नाबालिक महिला से झगड़ा करते आ रहा था.

Crypto Hacking : 'नेक इरादों' से हुई हैकिंग? हजारों करोड़ की क्रिप्टोकरेंसी लूटकर लौटाने के पीछे क्या है वजह?

दोनों पक्षों में झगड़े के बाद समझौता हो चुका था. आसपास के दुकानदारों ने सविता और नाबालिग के बीच समझौता कराया था. इसके बावजूद भी आरोपी नाबालिग प्रतिशोध की आग में जल रहा था. 11 अगस्त को आखिरकार नाबालिग ने महिला को मौत के घाट उतार दिया.

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article