गर्ल फ्रेंड की हत्या करके फरार हुए आशिक को मुंबई पुलिस ने धरदबोचा

मुंबई में रहने वाले 24 साल के शोएब शेख ने अपनी 35 साल की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी, महिला तलाकशुदा बैंक मैनेजर थी

Advertisement
Read Time: 6 mins
मुंबई:

नवी मुंबई के तुर्भे में गर्ल फ्रेंड की हत्या करके फरार हुए आशिक को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपी जन्मदिन मनाने के लिए गर्लफ्रेंड को ले गया था और उसकी हत्या करके फरार हो गया था. नवी मुंबई के तुर्भे में हत्या की यह सनसनीखेज वारदात हुई. मुंबई में रहने वाले 24 साल के शोएब शेख ने अपनी 35 साल की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और भागकर मुंबई गया.

खास बात यह है कि इस हत्या का राज तुर्भे पुलिस ने नहीं, बल्कि मुंबई की साकीनाका पुलिस ने खोला. डीसीपी दत्ता नलावडे ने बताया कि नौ जनवरी को साकीनाका पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शोएब किसी वारदात को अंजाम देकर आया है और भागने की फिराक में है. सूचना मिलते ही पुलिस ने उसका पता लगाकर उसे पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गई तो उसनें तुर्भे की लॉज में हत्या करने की बात कबूल की. इसके बाद शोएब को तुर्भें पुलिस के हवाले कर दिया गया.

लॉज के मैनेजर प्रकाश के मुताबिक दोनों रात 11 बजे के करीब आए थे. शोएब अपने साथ गर्ल फ्रेंड का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए  केक भी लाया था. मैनेजर के मुताबिक शोएब थोड़ी देर में बाहर चला गया.

आधे घंटे बाद जब उनके खाने का पार्सल आया और वेटर रूम में खाना देने गया तो दरवाजा नहीं खुला. थोड़ी देर में साकीनाका पुलिस का फोन आया और फिर तुर्भे पुलिस आई, तब हत्या का पता चला. 

पुलिस के मुताबिक हत्या गला दबाकर की गई थी. मृतका बैंक में मैनेजर थी. उसका अपने पति से तलाक हो गया था. कुछ महीने पहले ही उसकी और शोएब की सोशल मीडिया के जरिए मुलाकात हुई थी. पुलिस ने ये भी बताया कि शोएब को मृतका के चरित्र पर शक था जिसे लेकर वह नाराज था.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'
Topics mentioned in this article