मुंबई : मालिक के 35 लाख लेकर फरार ड्राइवर को पुलिस ने 12 घंटे में दबोचा

ड्राइवर अपने मालिक के 35 लाख लेकर फरार हुआ था. लेकिन पुलिस को 27 लाख ही मिल सके. बाकी पैसे कहां है, उससे इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
C
मुंबई:

मुंबई में जो ड्राइवर अपने मालिक के 35 लाख लेकर फरार हो गया था. कांदिवली पुलिस ने उसे महज 12 घंटे में धर दबोचा. पड़के गए आरोपी का नाम पंकज इंद्रप्रकाश सिंह है. कांदिवली पुलिस के सीनियर पी आई दिनकर जाधव ने बताया कि पंकज रुपए लेकर मुंबई से बाहर निकल गया था. शिकायत मिलते ही सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल नम्बर से उसे ट्रैक करते हुए मुंबई के बाहर कल्याण नाका के पास बस में से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पूछने पर उसने बताया की पहले वो उज्जैन जाकर महाकाल का दर्शन करने वाला था उसके बाद जौनपुर में अपने गांव जाता.

इस मामले में हैरानी की बात है कि पुलिस को पंकज के पास से सिर्फ 27 लाख रूपये ही मिले हैं बाकी के 8 लाख रूपये उसने खर्च किए या कहां छुपाए हैं ये अभी नही बताया है. कांदीवली पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक कांदीवली के एक बिल्डर ने गुजरात भावनगर मे जमीन खरीदा था जिसका 35 लाख रूपये जमीन मालिक को देना था. बिल्डर ने 35 लाख रुपए देकर अपने दस साल पुराने नौकर और नए ड्राइवर पंकज को स्कूटर पर भेजा था. लेकिन सोसायटी में अंदर जाने के पहले पुराना नौकर जब गेट पर सिक्योरिट रजिस्टर में एंट्री करने गया तभी मौका देख पंकज 35 लाख रूपये के साथ स्कूटर लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें : दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल मामले में अफसरों की ट्रांसफर पोस्टिंग का अधिकार किसका?

ये भी पढ़ें : कंझावला केस : पुलिस थाने के बाहर धरने पर बैठा अंजलि का परिवार, कर रहा है यह मांग

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar