महाराष्ट्र : बच्चे का अपहरण कर मांगी 30 लाख की फिरौती, पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपियों को दबोचा

पिंपरी चिंचवड़ क्राइम ब्रांच की डीसीपी स्वप्ना गोरे ने बताया कि 12 सितंबर की सुबह अपहरण की सूचना मिलते ही 3 से 4 अलग अलग टीमें बनाकर टेक्निकल जांच के साथ ही सीसीटीवी भी खंगाले गए.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

महाराष्ट्र के पुणे जिले में कबाड़ कारोबारी के 14 साल के बेटे का अपहरण कर 30 लाख रुपए की फिरौती मांग की गई थी. लेकिन पिंपरी चिंचवड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ढाई घंटे के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्चे को छुड़ा लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी होटल का कारोबार शुरू करने के लिए जरूरी रकम का इंतजाम फिरौती के पैसे से करने वाले थे. पिंपरी चिंचवड़ क्राइम ब्रांच की डीसीपी स्वप्ना गोरे ने बताया कि 12 सितंबर की सुबह अपहरण की सूचना मिलते ही 3 से 4 अलग अलग टीमें बनाकर टेक्निकल जांच के साथ ही सीसीटीवी भी खंगाले गए.

इसके बाद ढाई घंटे के भीतर ही सभी को पकड़ लिया गया. आरोपियों के पास से अपहरण के लिए इस्तेमाल कार और बंदूक भी बरामद कर ली गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी बेरोजगार हैं और अपना होटल शुरू करने के लिए जरूरी रकम के लिए अपहरण की साजिश रची लेकिन पकड़े गए और अब सलाखों के पीछे हैं. पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है, उसमें तेजस ज्ञानोबा लोखंडे, अर्जुन सुरेश गायकवाड और विजय सुरेश म्हस्के है. ये तीनो ही पुणे के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : G20 समिट में बेहतरीन ड्यूटी करने वाले दिल्ली पुलिसकर्मियों संग डिनर करेंगे पीएम मोदी

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आज हुई मुठभेड़ में दूसरा आतंकी ढेर

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article