'लव बर्ड्स' ने किया था बुजुर्ग दंपति पर हमला, पानी पिलाकर हो गए थे फरार

बलिया से भागकर गाजियाबाद के इंदिरापुरम आए अस्मित और काव्या ने बुजुर्ग दंपति को चाकू घोंपा और हथौड़े से वार किया था, उन्होंने पानी मांगा तो पानी दिया और फिर फरार हो गए, दोनों को गिरफ्तार करके लूट का माल बरामद किया गया

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में गुरुवार को दोपहर में बुजुर्ग दंपति पर हुए जानलेवा हमले और लूट के आरोपी पति-पत्नी को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके कब्जे से लूटा गया माल भी बरामद किया गया है. इस घटना से जुड़ी कई बातें हैरानी में डालने वाली हैं.

गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस ने 'लव बर्ड्स' अस्मित और काव्या को गिरफ्तार किया है. यह दोनों अलग-अलग बिरादरी के हैं और शादी करना चाहते थे, लेकिन इनकी बिरादरी आड़े आ रही थी. यह दोनों उत्तर प्रदेश के बलिया से भागकर गाजियाबाद आ गए. यहां अस्मित हर तरह का काम करने लगा जिसमें प्लंबररिंग से लेकर राजमिस्त्री तक का काम था. वहीं काव्या घर में मेड का काम करती थी. 

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग दंपति रविकांत शर्मा और गीता शर्मा ने अपने मकान में कुछ दिन पहले अस्मित से काम करवाया था. उस समय उससे बहस हो गई थी. अस्मित उस बात का गुस्सा पाले हुआ था. इसके अलावा वह अपनी पत्नी काव्या को रविकांत शर्मा के घर पर मेड रखना चाहता था. इस बात को लेकर भी विवाद हुआ था. 

घर का सामान लूटकर हुए थे फरार
पुलिस के मुताबिक अस्मित को पता था कि बुजुर्ग दंपति अकेले रहते हैं और घर में काफी सामान है. गुरुवार को दोपहर में अस्मित और काव्या शर्मा दंपति के घर आए. इसके बाद विवाद होने पर उन्होंने रसोई में रखे चाकू से दोनों पर हमला बोल दिया और फिर हथौड़ी से भी वार किए. दोनों ने इसके बाद घर में रखा सामान लूट लिया और फरार हो गए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटा गया सामान बरामद कर लिया है.

पुलिस ने लूटी गई नगदी और ज्वेलरी बरामद की
मिली जानकारी के मुताबिक अस्मित और काव्या ने बुजुर्ग दंपति को चाकू घोंपा और हथौड़ी से वार किया. इसके बाद बुजुर्ग दंपति ने पानी मांगा तो उन्होंने पानी पिलाया और उसके बाद फरार हो गए. पुलिस ने उनके कब्जे से लूटी गई ज्वेलरी और नगदी बरामद कर ली है. उसकी कीमत करीब 6 लाख रुपये है.

'लव बर्ड्स' ने मामूली बात पर भारी गुस्सा जाहिर किया और लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया. इसका खामियाजा अब इनको सलाखों के पीछे रहते हुए चुकाना पड़ेगा.

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article