VIDEO: कार के सहारे खड़ा था 6 साल का बच्चा, गुस्से में आकर मालिक ने छाती पर मारी लात, केस दर्ज

एक चश्मदीद गवाह जो कि वकील है, उसने रात करीब साढ़े आठ बजे हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद आरोपी शिहशाद को पुलिस स्टेशन बुलाया गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नई दिल्ली:

केरल में एक व्यक्ति पर छह साल के बच्चे को लात मारने का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल बच्चा आरोपी की गाड़ी के सहारे खड़ा हुआ था. इस बात पर उसे गुस्सा आ गया और उसने जोरदार लात बच्चे को मार दी. ये सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर खड़ी सफेद कार के सहारे एक बच्चा आकर खड़ा हो गया. कार चालक ने बाहर निकलकर बच्चे से कुछ कहा और सीने में लात मार दी. बच्चे, जो राजस्थान के एक प्रवासी श्रमिक परिवार से है, चुपचाप दूर चला गया और आरोपी वापस अपनी गाड़ी में बैठ गया.

घटना के तुरंत बाद कुछ स्थानीय लोग कार के आसपास इकट्ठा हो गए और आरोपी चालक को घेर लिया और उससे पूछताछ करने लगे. लेकिन आरोपी वहां से गाड़ी लेकर भाग गया. आरोपी चालक का नाम शिहशाद है जो किपोन्नयमपालम निवासी है. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे हिरासत में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें- "पंजाब में पराली जलने के लिए हम जिम्मेदार, बाकी राज्यों के लिए केंद्र आगे आए..." : प्रदूषण पर दिल्ली CM केजरीवाल

Advertisement

दरअसल एक चश्मदीद गवाह जो कि एक वकील है, उसने रात करीब साढ़े आठ बजे हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद शिहशाद को पुलिस स्टेशन बुलाया गया, लेकिन स्थानीय लोगों को नाराज़ करते हुए उसे छोड़ दिया गया.  हालांकि, सीसीटीवी फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की आलोचना हुई. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और शुक्रवार सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया. विधानसभा अध्यक्ष और थालास्सेरी के विधायक एएन शमसीर ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Topics mentioned in this article