गर्लफ्रेंड की सहेली के भाईयों ने पीटा, ऑटो चालक ने बनाई फर्जी इस्टाग्राम प्रोफाइल, फिर...

उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को पिछले महीने दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी ने इंस्टाग्राम पर उसके कई फर्जी अकाउंट बनाए हैं और उसकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उन्हें 'अपलोड' किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दिल्ली पुलिस ने युवती का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने 23 वर्षीय युवती के सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर कई फर्जी अकाउंट बना उनपर उसकी(युवती की) तस्वीरों में बदलाव कर उन्हें डालने के आरोप में एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी रोशन शर्मा को उत्तर प्रदेश में गाज़ियाबाद जिले के लोनी से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, शर्मा ने दावा किया है कि युवती के भाइयों ने उसे पीटा था जिसका बदला लेने के लिए उसने युवती के फर्जी अकाउंट बनाए थे. उसने बताया कि उसकी ‘गर्ल फ्रेंड' (महिला मित्र) पीड़िता की सहेली है तथा जब उसका अपनी ‘गर्ल फ्रेंड' से झगड़ा हुआ तो वह इसमें शामिल हो गई और अपने भाइयों से उसे पिटवा दिया.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को पिछले महीने दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी ने इंस्टाग्राम पर उसके कई फर्जी अकाउंट बनाए हैं और उसकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उन्हें 'अपलोड' किया है तथा मोबाइल नंबर भी पोस्ट कर दिया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय टिर्की ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को इंस्टाग्राम पर तीन अकाउंट मिले जिनमें पीड़िता की अश्लील और छेड़छाड़ की गई तस्वीरें पोस्ट थी. उनके मुताबिक, इन अकाउंट में उसका मोबाइल नंबर भी पोस्ट था.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस बाबत भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और उन अकाउंट को संचालित करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे ‘इंटरनेट प्रोटोकॉल' (आईपी) पते को हासिल कर शर्मा को लोनी से गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई
Topics mentioned in this article