फरीदाबाद में युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को नहरपार इलाके में ले गए और झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान लड़की ने मिट्टी उठाकर एक आरोपी की आंख में झोंक दी और वहां से भाग निकली.

Advertisement
Read Time: 24 mins
आरोपी युवती को नहरपार इलाके में ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. (प्रतीकात्‍मक)
फरीदाबाद :

फरीदाबाद में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. घर जाने के लिए ऑटो में सवार युवती को एक जगह ले जाकर सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक अन्‍य आरोपी की तलाश की जा रही है. 

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता सेक्टर 12 स्थित टाउन पार्क में रविवार शाम करीब 8 बजे घूमने के लिए गई थी. रात करीब 9:45 पर अपने रिश्तेदार से बात करते हुए टाउन पार्क से घर जाने के लिए ऑटो लिया. करीब 100 मीटर आगे जाने के बाद ऑटो चालक ने अपने दो जानकारो को ऑटो में बिठा लिया. वह ऑटो को जब अन्‍य जगह ले जाने लगा तो लड़की ने कहा कि इधर क्यों ले जा रहे हो, इस पर पीड़िता के साथ बैठे आरोपी ने लड़की की गर्दन पकड़ ली और उसका मुंह दबोच लिया. इस दौरान लड़की ने अपना फोन ऑटो से बाहर फेंक दिया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को नहरपार इलाके में ले गए और झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान लड़की ने मिट्टी उठाकर एक आरोपी की आंख में झोंक दी और वहां से भाग निकली, जिसके बाद उसने किसी का फोन लेकर पुलिस और अपने परिजनों को सूचना दी. 

Advertisement

सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रबंधक सेंट्रल, क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीमें पहुंची. साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर थाने में दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट तथा धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. 

Advertisement

क्राइम ब्रांच की टीम ने तकनीकी, सीसीटीवी फुटेज और गुप्‍त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी विष्णु और सनोज को उनके घर से पकड़ा. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी विष्णु ऑटो चला रहा था. वहीं आरोपी वीरेंद्र और सनोज ने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस को अब तीसरे आरोपी की तलाश है. 

Advertisement

आरोपी विष्णु आगरा का निवासी है और फिलहाल फरीदाबाद के संजय एंक्लेव में रह रहा था. वहीं आरोपी सनोज पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है.   

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाई गई फ्लाइट अटेंडेंट, गला रेता हुआ था, आरोपी अरेस्ट
* आंध्र प्रदेश : नाले में मिली नवजात बच्ची, स्थानीय लोगों ने कुछ यूं बचाई जान
* खुद को अफसर बताकर LG वीके सक्सेना के आवास में घुसने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी