चंडीगढ़ : कोर्ट में समझौते के लिए आए थे, पूर्व AIG ने IRS दामाद को मारी गोली

बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच घरेलू विवाद चल रहा था. इसी मामले में दोनों पक्ष शनिवार को चंडीगढ़ फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे. आरोपी की पहचान पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू के तौर पर हुई है. मरने वाला दामाद कृषि विभाग में आईआरएस था. (गुरप्रीत सिंह चन्ना की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins
चंडीगढ़:

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में आज गोली चलने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस के पूर्व एआईजी ने अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच घरेलू विवाद चल रहा था. इसी मामले में दोनों पक्ष शनिवार को चंडीगढ़ फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे. आरोपी की पहचान पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू के तौर पर हुई है. मरने वाला दामाद कृषि विभाग में आईआरएस था.

पूरा मामला जानिए

दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही थी कि तभी आरोपी ने बाथरूम जाने की बात कही. इस पर उसके दामाद ने कहा कि मैं रास्ता बताता हूं. दोनों कमरे से बाहर निकल गए. इसी दौरान आरोपी ने अपनी बंदूक से पांच फायर किए. इनमें से दो गोली युवक को लगी. वहीं एक गोली अंदर कमरे के दरवाजे पर लगी. दो फायर खाली चले गए. गोली की आवाज सुनते ही कोर्ट में हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंचे वकीलों ने आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद घायल को सेक्टर 16 अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे में बंद आरोपी को हिरासत में लिया और थाने ले गई. हादसे के बाद कई जज भी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: दिल्ली CM बनने के बाद Atishi के सामने आएंगी 5 चुनौती, कैसे करेंगी उन्हें पार?