नशे में धुत कांस्टेबल ने वर्दी उतारकर सड़क पर फेंकी, वीडियो सामने आने के बाद किया गया सस्पेंड

हरदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा, "सुशील मंडावी के रूप में पहचाने जाने वाले कांस्टेबल को उसके कृत्य का वीडियो सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया था."

Advertisement
Read Time: 10 mins
हरदा:

मध्य प्रदेश के हरदा में एक कॉन्स्टेबल का वीडियो सामने आने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया. एक अधिकारी ने कहा कि मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को एक वीडियो के बाद सस्पेंड कर दिया गया. वीडियो में नशे में धुत कॉन्स्टेबल कथित तौर पर अपनी वर्दी उतारकर सड़क पर फेंकते हुए दिखाया गया था. शुक्रवार शाम हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया.

हरदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा, "सुशील मंडावी के रूप में पहचाने जाने वाले कांस्टेबल को का ये वीडियो सामने आने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया था." वीडियो में कथित तौर पर शराब के नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल और एक शर्टलेस आदमी को हरदा कस्बे की एक सड़क पर एक दूसरे के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है.

बहस के दौरान सिपाही सड़क पर घुटनों के बल बैठ जाता है और अपनी वर्दी उतारने लगता है. सबसे पहले, वह अपनी शर्ट उतारता है और उसे देखने वालों की ओर फेंकता है और फिर आदमी से बहस करता रहता है. एसपी अग्रवाल ने कहा कि छह महीने पहले मंडावी का शराब के नशे में एक्सीडेंट हो गया था और उस वक्त उन्हें काउंसलिंग कराने की सलाह दी गई थी. 

ये भी पढ़ें : निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए किया महिला का कत्ल, बहाने से घर बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

ये भी पढ़ें : UP: चोरों ने बैंक तक बनाई 8 फीट लंबी सुरंग, स्ट्रांग रूम काटकर ले गए 1 करोड़ का सोना

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान