दिव्या पाहुजा मर्डर केस : शव को कार से ले जाने वाला शख्स बलराज गिल गिरफ्तार

वारदात के 10 दिन बाद बलराज गिल की गिरफ्तारी, अब पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद हो सकता है

Advertisement
Read Time: 5 mins
पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. क्राइम ब्रांच ने बलराज गिल को पश्चिम बंगाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है. बलराज गिल वही शख्स है जो रवि बांगा के साथ दिव्या पाहुजा के शव को बीएमडब्लू कार में ठिकाने लगाने के मकसद से लेकर गया था और फरार हो गया था. वारदात के 10 दिन बाद मोहाली के रहने वाले बलराज गिल की गिरफ्तारी हुई. बलराज गिल की गिरफ्तारी के बाद अब दिव्या पाहुजा का शव बरामद हो सकता है. 

गौरतलब है कि दो जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल में दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद हत्या के आरोपी अभिजीत सिंह ने बलराज गिल को दिल्ली से गुरुग्राम बुलाया और दिव्या पाहुजा के शव को बीएमडब्लू कार में डालकर उसे ठिकाने लगाने को सौंपा था. बलराज गिल के साथ रवि बांगा शव को लेकर गया था.

गुरुग्राम के एसीपी-क्राइम वरुण दहिया ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि, मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड के आरोपी बलराज गिल और रवि बांगा को आज कोलकाता एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया. आरोपी अपनी कार पटियाला बस स्टैंड के पास छोड़कर लापता हो गए थे. 

गुरुग्राम के एक होटल में पूर्व मॉडल और एक गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका दिव्या पाहुजा की दो जनवरी को हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोपी एक होटल का मालिक और उसके साथी हैं. गिरफ्तार किए गए होटल मालिक अभिजीत ने पुलिस को बताया है कि वह और दिव्या पाहुजा लगभग तीन महीने से रिलेशनशिप में थे. दिव्या के फोन में अभिजीत की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं जिनसे वह उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूल रही थी.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article