किराएदार के बाथरूम-बेडरूम में लगाए कैमरे, व्हॉट्सऐप की गड़बड़ी ने पकड़ाया मकान मालिक का बेटा

पुलिस के मुताबिक पीड़िता करण के घर में अकेले एक फ्लोर पर रहती थी और कॉम्पिटेटिव एक्जाम की तैयारी कर रही थी.  पिछले कुछ दिनों से पीड़िता को अपने व्हाट्सएप पर कुछ अलग गतिविधियां नजर आ रही थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में अपनी किराएदार के बेडरूम और बाथरूम में स्पाई कैमरा (Spy camera) लगाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने करण नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक करण की उम्र करीब 30 साल है और वह पिछले 7 साल से कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था.

कैसे पकड़ा गया
पुलिस के मुताबिक पीड़िता करण के घर में अकेले एक फ्लोर पर रहती थी और कॉम्पिटेटिव एक्जाम की तैयारी कर रही थी.  पिछले कुछ दिनों से पीड़िता को अपने व्हाट्सएप पर कुछ अलग गतिविधियां नजर आ रही थी. उसने जब एक्सपर्ट से पता किया तो पता चला कि उसके व्हाट्सएप अकाउंट को कहीं किसी और ने लॉगिन किया हुआ है. जिसके बाद पीड़िता ने तुरंत अपना व्हाट्सएप अकाउंट लॉग आउट कर दिया. पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद शक होने पर पीड़ित लड़की ने अपने फ्लैट की तलाशी ली तो उसे अपने फ्लोर के बाथरूम के बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा दिखा. जिसके बाद पीड़िता ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी.

बैडरूम में भी कैमरा
पुलिस ने जब पीड़िता के बेडरूम की भी तलाशी ली तो उन्हें बेडरूम के बल्ब होल्डर के अंदर भी एक स्पाई कैमरा दिखा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब भी वह अपने घर जाया करती थी तो मकान मालिक के बेटे करण को अपने फ्लोर की चाबी दे दिया करती थी इसके बाद पुलिस ने मकान मालिक के बेटे करण को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

3 महीने पहले लगाए थे कैमरे
पुलिस के मुताबिक आरोपी करण ने पूछताछ में बताया कि करीब 3 महीना पहले उसने बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा लगाया था. क्योंकि इन कैमरों को ऑनलाइन हैंडल नहीं किया जा सकता था। दोनों स्पाई कैमरे में एक मेमोरी कार्ड लगा हुआ था, जिससे निकाल कर ही डाटा ट्रांसफर किया जा सकता था. इसलिए करण पिछले कुछ समय से लगातार पीड़िता से घर के पंखे या दूसरा इलेक्ट्रॉनिक एप्लायंस को ठीक करवाने के बहाने से उसके घर की चाबी भी मांग रहा था.

Advertisement

पूछताछ में करण ने बताया कि उसने बल्ब होल्डर में लगाने के लिए तीन कैमरे खरीदे थे जिनमें से उसने दो स्पाई कैमरे ही लगाए थे.  पुलिस ने आरोपी के पास से एक स्पाई कैमरा और घर में लगे दोनों स्पाई कैमरे बरामद कर लिए हैं. साथ ही पुलिस ने आरोपी के लैपटॉप को भी सीज किया है जिसमें उसे स्पाई कैमरे में रिकॉर्ड वीडियो को ट्रांसफर करना था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Badlapur Sexual Assault Case: बदलापुर आरोपी के Encounter पर सवाल ही सवाल! | City Centre
Topics mentioned in this article