दिल्ली: मुठभेड़ के बाद सोनू दरियापुर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, दोनों ओर से चली गोलियां 

एक अधिकारी के मुताबिक, खुफिया सूचना के बाद आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई गई. वह मोटरसाइकिल पर आया था. उसने पुलिस को देखा तो गोली चलाई. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई और उसे पकड़ लिया. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

उत्तरी दिल्ली के बवाना में पुलिस के साथ मुठभेड़ (Encounter) के बाद कुख्यात सोनू दरियापुर गिरोह (Sonu Dariyapur gang) के 22 साल के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि मुठभेड़ में वह घायल हो गया है. उन्होंने बताया कि पूठ खुर्द निवासी कुलदीप उर्फ असलम को एक खुफिया सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया.  वह बवाना पुलिस थाने (Bawana Police Station) में दर्ज लूट और चोरी के दो मामलों में वांछित था. 

पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक देसी पिस्तौल, खाली कारतूस और कथित तौर पर लूटी गई एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.  

मर्सिडीज़ खरीदने के लिए लिया 27.5 लाख का लोन, फिर ठगे कुल 2.18 करोड़; 3 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया सूचना मिलने पर बवाना सेक्टर-3 में आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई गई, जहां वह अपनी मोटरसाइकिल पर आया था. जैसे ही उसने पुलिस को देखा तो एक गोली चलाई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी पांच गोलियां चलाई और उसे पकड़ लिया. 

Video : 20 साल की लड़की के साथ बदसलूकी, बाल काटे, कालिख पोत सड़कों पर घुमाया

अधिकारी ने बताया कि कुलदीप को पैर में एक गोली लगी है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि वह पहले नौ अन्य मामलों में शामिल रहा है और अभी सोनू दरियापुर गिरोह के साथ काम कर रहा था. 

क्राइम रिपोर्ट इंडिया: सुल्‍ली डील्‍स एप मामले में कोर्ट ने आरोपी को 4 दिन के रिमांड पर भेजा

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में