दिल्लीः नाबालिग लड़की से कार में गैगरेप, शहर में घूमते रहे आरोपी, वीडियो भी बनाया

पुलिस ने बताया कि लड़की की तीन आरोपियों में से एक से दोस्ती थी. वे पहले उसे महिपालपुर की एक दुकान पर ले गए, जहां शराब खरीदी. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और शहर में घूमती कार के दौरान उसके साथ मारपीट भी की.

Advertisement
Read Time: 15 mins
प्रतीकात्मक
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में एक 16 साल की लड़की का उसके घर के पास से अपहरण और फिर कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया गया. पुलिस ने आज यह जानकारी दी है. कथित तौर पर आरोपी कार को वसंत विहार से महिपालपुर ले गए. इस दौरान घटना पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. तीनों आरोपी लड़की के घर के पास ही रहते हैं, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

लड़की ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि छह जुलाई को अपने एक दोस्त के घर लौटने के बाद शाम को वसंत विहार बाजार में उसकी मुलाकात दो आरोपियों से हुई. दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया कि बाजार में घूमते रहे और उन्होंने तीसरे शख्स को बुलाया जो अपने साथ कार लेकर आया था. 

पुलिस ने बताया कि लड़की की तीन आरोपियों में से एक से दोस्ती थी. वे पहले उसे महिपालपुर की एक दुकान पर ले गए, जहां उन्होंने शराब खरीदी. 

इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और शहर में घूमती कार के दौरान उसके साथ मारपीट भी की. साथ ही उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया. 

अस्पताल से संपर्क करने के दो दिन बाद पुलिस को सूचित किया गया जहां लड़की का इलाज किया जा रहा था.

दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘एसजे अस्पताल से 8 जुलाई की सुबह करीब 4 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जहां फोन करने वाले ने नाबालिग के साथ उत्पीड़न की घटना की जानकारी दी.‘ 

Advertisement

पुलिस ने कहा, "काउंसलर के साथ जांच करने पर लड़की ने खुलासा किया कि दो परिचित व्यक्ति 6 जुलाई को वसंत विहार बाजार के पास उससे मिले. इसके बाद चारों चारों महिपालपुर गए और शराब खरीदी. इसके बाद वे कार को महिपालपुर के आसपास ही एक एकांत जगह पर ले गए, जहां लड़की के साथ कार के अंदर दुष्कर्म किया गया."

इसके तुरंत बाद तीन लोगों को को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों की आयु 23, 25 और 35 वर्ष है. 

ये भी पढ़ेंः

* 10 साल की रेप पीड़िता ने "गर्भपात के लिए नहीं तोड़ा सरकारी नियम", पूरे अमेरिका में हो रही चर्चा
* सुप्रीम कोर्ट ने क्यों दिया दुष्कर्म के दोषी को 7.5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश? पढ़ें
* तमिलनाडु में छात्रा से गैंगरेप के आरोप में साथ पढ़ने वाले 3 छात्रों को पकड़ा, वीडियो भी किया था शेयरः पुलिस

Advertisement

मथुरा में दलित महिला से गैंगरेप, फिर चढ़ा दी बाइक, काटनी पड़ी टांग

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां
Topics mentioned in this article