मालिक के बेटे ने डांटा तो कैब ड्राइवर ने बदला लेने की बनायी योजना; लूट लिए 3.5 करोड़

कैब ड्राइवर उपेन्द्र को ट्रांसपोर्ट ऑफिस में नकदी की सारी आवाजाही की जानकारी थी.  उसने अपनी डकैती की योजना में उसी कार्यालय के ट्रक चालक कैलाश चौहान को शामिल किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ट्रांसपोर्ट कंपनी (Transport Company) में हुई लूट की घटना का खुलासा किया है. घटना में पुलिस ने एक कैब ड्राइवर सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. कैब ड्राइवर पहले उसी ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था. कैब ड्राइवर कंपनी के मालिक के बेटे द्वारा डांटे जाने से नाराज था. कैब ड्राइवर ने अपमान का बदला लेने के लिए लूट की योजना बनायी और इसके लिए अलग-अलग 15 लोगों की एक टीम तैयार की है. दिल्ली पुलिस ने डकैती में शामिल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है और अब तक उनसे 1.15 करोड़ रुपये बरामद किए हैं.  घटना 11 जुलाई की है. उसी दिन कंपनी को  3.5 करोड़ रुपये का भुगतान मिला था. 

कैब ड्राइवर उपेन्द्र को ट्रांसपोर्ट ऑफिस में नकदी की सारी आवाजाही की जानकारी थी.  उसने अपनी डकैती की योजना में उसी कार्यालय के ट्रक चालक कैलाश चौहान को शामिल किया. पुलिस ने बताया कि दोनों ने मिलकर अपराध को अंजाम देने के लिए 15 लोगों की एक टीम बनाई. 

15 लोगों ने घटना को दिया अंजाम
11 जुलाई की रात करीब पौने 10 बजे 15 लोग हथियारों के साथ ट्रांसपोर्ट ऑफिस में घुस आए और लोगों को बंदूक की नोक पर धमकाया और करोड़ों की नकदी लूटकर दो कारों में सवार होकर भाग गए. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से लूट में इस्तेमाल की गई कार का पता लगाया और आरोपियों तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की. अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि तीन फरार हैं. डकैती में शामिल अपराधी पूरे भारत से थे - जिनमें मध्य प्रदेश के खजुराहो और भिंड, उत्तराखंड के नैनीताल, उत्तर प्रदेश और दिल्ली सहित अन्य स्थान शामिल थे.

ये भी पढ़ें-:

आंध्र प्रदेश : पहले काटे हाथ फिर गले पर किया हमला, भीड़ भरी सड़क पर जगन रेड्डी की पार्टी के सदस्य की हत्या

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया
Topics mentioned in this article