पानी की टंकी में मिला 8 महीने के बच्चे का शव, दिल्ली पुलिस कर रही है कातिल की तलाश

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक न्यू अशोक नगर थाने में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से मंगलवार को जानकारी मिली कि एक 8 महीने के बच्चे को उसके पिता पिंटू ने भर्ती कराया है जिसकी छत में रखी पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा गांव में एक 8 महीने का बच्चा छत पर पानी की टंकी में डूबा मिला, पुलिस जांच कर रही है कि आखिर किसने बच्चे को पानी की टंकी में डाल दिया. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक न्यू अशोक नगर थाने में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से मंगलवार को जानकारी मिली कि एक 8 महीने के बच्चे को उसके पिता पिंटू ने भर्ती कराया है जिसकी छत में रखी पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई है.

शुरुआती जांच में पता चला कि बच्चे की मां पूनम अपने ढाई साल,साढ़े चार साल और 8 महीने के 3 बच्चों छोड़कर किसी काम से बाहर गयी थी. जाते वक्त उसने घर का दरवाजा बाहर से बन्द कर दिया था. लेकिन जब वो वापस लौटी तो उसने अपने 8 महीने को बच्चे को कमरे में नहीं पाया. जब उसने बच्चे को खोजा तो उसका शव छत पर पानी की टंकी में पड़ा हुआ मिला. दिल्ली पुलिस मामले में पता लगा रही है कि आखिरकार बच्चे को ऊपर कौन ले गया,पूनम परिवार के साथ मकान की दूसरी मंजिल में रहती हैं.

ये भी पढ़ें- 

"हम इनके मंसूबों पर पानी फेर देंगे", जोधपुर हिंसा को लेकर गहलोत ने बीजेपी पर बोला हमला

"नवाज शरीफ के साथ केक नहीं काटा": राहुल गांधी के दोस्त की शादी में शरीक होने पर कांग्रेस का जवाब

Advertisement

अच्छे दिन आएंगे... हम डरते नहीं, हम लड़ना जानते हैं : ईद के मौके पर ममता बनर्जी

Video :दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंदू-मुस्लिम गले मिलकर मना रहे ईद का त्योहार

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article