बिहार: सरस्वती पूजा चंदा नहीं देने पर 30 वर्षीय युवक की हत्या की

आरोपियों ने रविंद्र राजवंशी के साथ मारपीट की. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिरदला:

नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव के पास सरस्वती पूजा चंदा नहीं देने पर 30 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के आशा विगहा के लखन राजवंशी के पुत्र रविंद्र राजवंशी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मां के श्राद्ध कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मृतक सपरिवार सिरदला से सटे नदी में स्नान करने गया हुआ था. स्नान करने के बाद वापस अपने गांव आशा विगहा लौट रहा था. जहां विजयपुर गांव के समीप 8-10 ग्रामीणों द्वारा सरस्वती पूजा चंदा वसूला जा रहा था. लोगों ने वाहन को रोका और चंदा मांगने लगे. जिसका विरोध करने पर रविंद्र राजवंशी की पिटाई कर दी.

रोहतक: परिवार के 4 लोगों का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार मृतक मां के श्राद्धकर्म समाप्त होने के बाद सपरिवार नदी में स्नान करने गया था. वहां से लौटने के दौरान चंदे को लेकर विवाद हुआ. आरोपियों ने रविंद्र राजवंशी के साथ मारपीट की. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video
Topics mentioned in this article