मेरठ में बैंक के मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बेड में मिले शव

बैंक (PNB) के मैनेजर संदीप कुमार के हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित घर में डकैती के बाद बदमाशों ने उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी शिखा और बेटे रूद्रांश की हत्या कर शव बेड में बंद कर दिए.

मेरठ में बैंक के मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बेड में मिले शव

पुलिस की जांच जारी

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के मैनेजर संदीप कुमार के हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित घर में डकैती के बाद बदमाशों ने उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी शिखा और बेटे रूद्रांश की हत्या कर शव बेड में बंद कर दिए. जानकारी के मुताबिक मां और बेटे दोनों की ही दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की गई.

मेरठ में मां शिखा और पांच साल के बेटे रुद्रांश की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. हत्यारे मकान में ताला डालकर स्कूटी भी ले गए. ये घटना हस्तिनापुर थाना इलाके की रामलीला ग्राउंड कॉलोनी की है. जहां रात के वक्त बैंक मैनेजर संदीप घर पहुंचे तो बेड में उन्हें अपनी पत्नी और बच्चे का शव मिला. इस हत्याकांड में किसी करीबी का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें : सोनाली फोगाट मर्डर केस की होगी CBI जांच, हरियाणा CM की चिट्ठी के बाद गोवा CM की सिफारिश

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जहां दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए. कहा ये जा रहा है कि मां और बेटे की हत्या सोमवार दोपहर ही कर दी गई थी.  आपको बता दें कि संदीप बिजनौर की जलीलपुर पीएनबी की शाखा में मैनेजर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बच्चा चोरी के आरोप में बीजेपी पार्षद समेत आठ लोग गिरफ्तार