VIDEO : 200 मेट्रो स्टेशनों की CCTV फुटेज खंगालने के बाद पकड़ा गया महिला से छेड़छाड़ का आरोपी

2 जून की दोपहर को घटना अंजाम देने के बाद वह नेपाल भाग गया था. भारत आकर वो अपने वकीलों के जरिए अदालत से जमानत लेने के लिए साकेत कोर्ट के पास आया ही था कि पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ लिया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
D
नई दिल्ली:

मेट्रो स्टेशन पर लड़की को अकेली पाकर छेड़छाड़ करने वाले एक शख्स को पुलिस ने 200 मेट्रो स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद धर दबोचा है. 2 जून 2022 को दोपहर 1:50 पर जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स ने एड्रेस पूछने के बहाने महिला के साथ अश्लील हरकत की थी. महिला गुड़गांव की रहने वाली थी. मेट्रो में हुई इस हरकत के बाद जांच के लिए 100 पुलिसकर्मी लगाए गए थे. दिल्ली के करीब 200 मेट्रो स्टेशनों के कई घंटों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और तब जाकर आरोपी का सुराग मिला और उसे धर दबोचा गया.

2 जून की दोपहर को घटना अंजाम देने के बाद वह नेपाल भाग गया था. भारत आकर वो अपने वकीलों के जरिए अदालत से जमानत लेने के लिए साकेत कोर्ट के पास आया ही था कि पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ लिया. डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा कि घटना की जांच में करीब 10 मेट्रो इंस्पेक्टर लगाए गए थे. सबसे जायदा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई. मामले में मेट्रो के 10 इंस्पेक्टरों ने 100 घंटे से ज्यादा की फुटेज खंगाली गई फिर भी कोई सुराग नहीं मिला. गिरफ्तार शख्स का नाम मानव अग्रवाल है जो दिल्ली के कोटला मुबारकपुर का रहने वाला है.

Advertisement

40 साल का ये शख्स शादीशुदा नहीं है, हालांकि किराये के कमरों से इसे काफी अच्छा पैसा आता है. विश्वविद्यालय से लेकर समय पुर बादली तक की फुटेज खंगालने के बाद पता चला कि आरोपी सिकंदरपुर इलाके में एक सैलून से निकला है. नूर नाम के इस सैलून में आरोपी ने डिजिटल पेमेंट किया था. वहीं से आरोपी का सुराग मिला और वो पकड़ा गया. 

Advertisement

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन द्वारा मेट्रो स्टेशनों पर सघन सुरक्षा व्यवस्था की जाती है और हर जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. हालांकि फिर भी कुछ शरारतीतत्व द्वारा ऐसी घटनाएं अंजाम देने से बाज नहीं आते. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Video : भारी बारिश से जलमग्न हुआ मुंबई का चेम्बूर इलाका, घरों में भरा पानी

Advertisement

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India