कर्नाटक के कलबुर्गी में एक 15 साल की बच्ची का शव मिला, बलात्कार और हत्या का आरोपी भी नाबालिग

27 अगस्त 2022 को भी कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिला में यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला आया था. चित्रदुर्ग जिला स्थित एक प्रमुख मठ के मुख्य पुजारी समेत पांच व्यक्तियों पर उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं का कथित रूप से यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आरोपी और पीड़ित लड़की एक ही गांव के रहने वाले और पड़ोसी हैं.

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक 15 साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला. पुलिस ने बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भी नाबालिग है. उसकी उम्र तकरीबन 16.5 साल है. आरोपी और पीड़ित लड़की एक ही गांव के रहने वाले और पड़ोसी हैं.

पुलिस को पीड़ित परिजनों ने बताया कि बुधवार को शाम में घर के नजदीक गन्ने के खेत में शौच के लिए गई थी, लेकिन जब देर तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू हुई और फिर उसका शव मिला. शव पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. मामला कलबुर्गी जिले के अलंद तालुक का है. 

27 अगस्त 2022 को भी कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिला में यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला आया था. चित्रदुर्ग जिला स्थित एक प्रमुख मठ के मुख्य पुजारी समेत पांच व्यक्तियों पर उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं का कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने को लेकर ‘बाल यौन अपराध संरक्षण (POCSO) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस सूत्रों ने बताया था कि जिला बाल संरक्षण इकाई के एक अधिकारी की शिकायत के आधार पर नजरबाद थाने में यह शिकायत दर्ज की गई. उनके अनुसार मठ द्वारा संचालित छात्रावास का वार्डन भी आरोपियों में शामिल है. सूत्रों का कहना था कि शिकायत का आधार उन दो लड़कियों का बयान है, जिन्होंने पुजारी पर करीब दो साल से उनका ‘यौन उत्पीड़न' करने तथा अन्य पर इस हरकत में पुरोहित का कथित रूप से साथ देने का आरोप लगाया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें-

झारखंड के CM हेमंत सोरेन के आज ED के सामने पेश होने पर सस्पेंस, मांग सकते हैं कुछ और वक्त
केंद्रीय पर्यावरण मंत्री ने दिल्‍ली को बताया "गैस चैंबर", CM केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना
"घर में त्रिशूल रखिए" : बंगाल के बीजेपी नेता ने चुनाव के दौरान आत्मरक्षा के लिए लोगों को दी सलाह

Advertisement

Video : अवैध खनन मामला : झारखंड CM हेमंत सोरेन को ED समन मिलने पर गुस्साई JMM

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 14 साल की नातिनी को ढूंढ़ने अस्पताल आयी महिला ने बताया आपबीती