उत्तर प्रदेश : जौनपुर में बारात देखने गई आठ साल की बच्ची के साथ रेप

जौनपुर जिले के मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात देखने गई आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किए जाने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जौनपुर:

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात देखने गई आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. मछलीशहर के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अतर सिंह ने बताया कि मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात बारात आई थी, जिसे देखने गांव की ही आठ साल की एक बच्ची भी गई थी.

उन्होंने बताया कि बच्ची जब देर रात तक अपने घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. सिंह के मुताबिक, शनिवार की भोर में बच्ची पास के एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली तो परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. उन्‍होंने बताया कि बच्ची खून से लथपथ थी और उसके साथ दुष्कर्म होने की आशंका है. सिंह के अनुसार, पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जौनपुर भेज दिया है. उन्‍होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : "गालियों की राजनीति..." : योगी आदित्यनाथ के प्रहार का अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब

ये भी पढ़ें : "खुद को दिल्ली का मालिक समझते हैं": मनोहर लाल खट्टर के निशाने पर अरविंद केजरीवाल

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada में दबंगों का आतंक, घरों में लगाई आग, पीड़ितों से सुनिए आपबीती | NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article