दिल्ली में सरेआम नाबालिग की चाकू-पत्थर से हत्या करने वाला आरोपी बुलंदशहर से अरेस्ट, CCTV में कैद हुई थी घटना

पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल की उम्र 20 साल है और उसकी लड़की की दोस्ती थी, लेकिन कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, उसी के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाला 20 साल का आरोपी साहिल बुलंदशहर से गिरफ्तार हुआ है. ये दर्दनाक घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स (साहिल) ने कई बार लड़की को चाकुओं से गोदा और फिर भारी-भरकम पत्थर उठाकर कई बार नाबालिग को मारा. हत्या का वीडियो देखकर कोई भी सहम जाएगा. जिस जगह लड़की को चाकुओं से गोदा जा रहा है, वहां से लोग भी गुजरते दिख रहे हैं. लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल की उम्र 20 साल है और उसकी लड़की की दोस्ती थी, लेकिन कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. लड़की जब अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन में जा रही थी, इसी बीच आरोपी ने उसको रास्ते मे रोका और उस पर कई बार चाकू से हमला किया और फिर पत्थर से हमला किया. लड़की की अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि एक 16 साल की लड़की को 40-50 बार चाकू मारा गया और फिर पत्थर से कई बार वार किया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यह सब सीसीटीवी में कैद हुआ है. वहां कई लोगों ने इस घटना को देखा, लेकिन कुछ नहीं किया. दिल्ली में महिलाएं और लड़कियां बेहद असुरक्षित हैं. मैं गृहमंत्रालय, दिल्ली एलजी, डीसीडब्ल्यू प्रमुख और दिल्ली के सीएम के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाने की अपील करती हूं.

ये भी पढ़ें : यासीन मलिक के लिए मौत की सजा की मांग वाली याचिका पर दिल्ली हाइकोर्ट में सुनवाई शुरू

ये भी पढ़ें : गुवाहाटी में सड़क हादसा, इंजीनियरिंग कॉलेज के सात छात्रों की मौत

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?