VIDEO-युजवेंद्र चहल ने धोनी को किया याद, "उस दिन माही भाई ओवर के बीच में मेरे पास आए और बोले..

चहल ने बताया कि धोनी भाई की उस बात से बहुत आत्मविश्वास मिला था. अगर उस दिन उन्होंने मुझे डांटा होता तो मेरा आत्मविश्वास और भी नीचे गिर जाता.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
रविचंद्रन अश्विन के YouTube चैनल पर चहल बात कर रहे थे
नई दिल्ली:

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक फिर से याद किया है.  चहल और कुलदीप दोनों को धोनी के साथ खेलते हुए काफी सफलता मिली, जिनकी विकेट के पीछे मौजूदगी ने उनका काफी काम आसान भी कर दिया था. रविचंद्रन अश्विन के  YouTube चैनल पर बात करते हुए चहल ने 2018 में एक T20I मैच को याद किया जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 64 रन दिए थे. 

यह पढ़ें- जोश हेजलवुड के बयान से रमीज राजा के हाथ पैर फूले, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा-इसमें कुछ गलत भी नहीं है

धोनी के बारे में उनके साथ खेले  खिलाड़ियों ने खूब तारीफ की है. तारीफ करने वालों अब एक और स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी जोड़ लीजिए. उन्होंने कहा कि उस दिन धोनी उनके पास आए और अफ्रीका के खिलाफ कठिन स्पैल के दौरान उनका आत्मविश्वास बढ़ाया. युजवेंद्र चहल ने बताया कि "एक बार, मैं 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टी 20 मैच में 64 रन पर खा गया था; (हेनरिक) क्लासेन ने मुझे एक ग्राउंड के बाहर छक्का लगाया तब माही (धोनी) भाई ने मुझे राउंटड द विकेट आने के लिए कहा था. मैंने ठीक वैसा ही किया लेकिन उसने मुझे मिड-विकेट पर सबसे बड़ी बाउंड्री पर छक्का लगाया. फिर माही भाई मेरे पास आए और मैंने कहा, 'हां माही भाई, अब मुझे क्या करना चाहिए?'. उन्होंने कहा 'कुछ नहीं, मैं बस अचानक आपके पास आया था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ICC ने डेरिल मिशेल को दिया 'स्पिरिट ऑफ द क्रिकेट अवार्ड 2021, T-20 WC में दरियादिली से जीता था दिल- Video

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence के आरोपियों के Encounter का VIDEO VIRAL, आप भी देखें
Topics mentioned in this article