PAK vs SL, World Cup 2019: पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबला रद्द, एक भी गेंद का खेल नहीं, दोनों टीमों को एक-एक अंक

PAK vs SL, World Cup 2019:  पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबला रद्द, एक भी गेंद का खेल नहीं, दोनों टीमों को एक-एक अंक

PAK vs SL: बारिश के कारण मैच का टॉस तक नहीं हो सका.

खास बातें

  • दोनों टीमें दो में से एक-एक मैच जीत चुकी हैं
  • पाकिस्‍तान ने वेस्‍टइंडीज से हारने के बाद इंग्‍लैंड को हराया था
  • श्रीलंका टीम हारी थी न्‍यूजीलैंड से, अफगानिस्‍तान को हराया था
ब्रिस्टल:

Pakistan vs Sri: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में शुक्रवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच ब्रिस्टल में खेले जाने वाला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया. लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल क्या, टॉस भी नहीं हो सका. लगातार बारिश से पहली पारी पूरी तरह से धुल गई. और इसके बाद अंपायर ने भारतीय समयानुसार करीब पौने आठ बजे मैदान का मुआयना किया. इसके बाद तीनों अंपायरों के बीच बहुत देर तक लंबा विमर्श चला.

 इसके बाद आपसी सहमति के बाद करीब 8:15 बजे मैच के रद्द होने का ऐलान किया गया. और इसने उन करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों का दिल तोड़ दिया, जो यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि कम से कम उन्हें 20-20 ओवरों का मैच देखने को जरूर मिलेगा. लेकिन बारिश ने इस मैच की भी इजाजत नहीं दी और दोनों ही टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा. बता दें कि यह पहला मौका है, जब वर्ल्ड कप में श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई अंक हासिल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच के रद्द होने का मतलब है कि अब अंक तालिका में श्रीलंका को तीसरे और पाकिस्तान को फिलहाल चौथी पायदान से संतोष करना होगा. इससे पहले दिन भर दोनों ही टीमों के समर्थक मैच शुरू होने का बेसब्री के साथ इंतजार करते रहे, लेकिन उनका यह लंबा इंतजार आखिरी में निराशा में तब्दील हो गया. मैच की शुरुआत से पहले ही बारिश आ गई थी जिसके कारण टॉस में देरी हुई. काफी देर बाद बारिश रुकी और अंपायरों ने मैदान का निरीक्षण किया और खेलने लायक स्थिति न बनता देख मैच रद्द करने का फैसला किया गया

वीडियो: रोहित शर्मा के शतक से भारत की वर्ल्‍डकप में पहली जीत