World Cup 2019, IND vs NZ: इसलिए केन विलियमसन मैच के धुलने से नहीं हैं बिल्कुल भी हैरान

World Cup 2019, IND vs NZ: इसलिए केन विलियमसन मैच के धुलने से नहीं हैं बिल्कुल भी हैरान

भारत का मैच: केन विलियमसन की फाइल फोटो

खास बातें

  • भारत-न्यूजीलैंड मुकाबला रद्द हो गया
  • बारिश के कारण टॉस तक नहीं हो सका
  • भारत और न्यूजीलैंड अभी तक हैं अपराजित
नॉटिंघम:

इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप (World cup 2019) में वीरवार को भारत और न्यूजीलैंड (#INDvNZ #INDvsNZ, भारत का मैच, भारत बनाम न्यूजीलैंड ) के बीच खेले जाने वाला मुकाबला (रिपोर्ट) बिना एक गेंद फेंके ही रद्द हो गया.  जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के रद्द होने पर निराशा जाहिर की, तो वहीं न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा कि वह मैच के रद्द होने से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं. बता दें कि भारत ने अभी तक खेले अपने दोनों और न्यूजीलैंड ने तीनों मुकाबले जीते हैं. मतलब अभी तक के सफर में दोनों ही टीमें अपराजित रही हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने के बाद बारिश बन गई प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन

इस मैच के बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि वह इस शहर में चार दिन से हैं और चार दिन से उन्होंने सूरज नहीं देखा, इसलिए मैच रद्द होने से वो ज्यादा हैरान नहीं हैं. यह इस विश्व कप का चौथा मैच था जो रद्द हुआ है, अभी तक भारत और न्यूजीलैंड की टीमों को इस विश्व कप में हार नहीं मिली है. इस मैच में किसी एक टीम का विजयी क्रम टूट सकता था लेकिन बारिश ने ऐसा होने नहीं दिया.


यह भी पढ़ें: विराट ने दी धवन की चोट की ताजा जानकारी, दिया 'बड़ा संदेश' भी


मैच रद्द होने की घोषणा के बाद विलियम्सन ने कहा, "हम यहां चार दिन से हैं और हमने सूरज नहीं देखा है इसलिए इस मैच के रद्द होने से ज्यादा हैरान नहीं हूं। यह अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन साथ ही हमें कुछ समय आराम से बिताने को भी मिल गया जो जरूरी था. हमें ब्रेक मिला है जो मुझे लगता है कि हमारे लिए अच्छा होगा. इसमें हमें अपने आप को तरोताजा करने का मौका मिलेगा". विलियमसन ने टिम सउदी और हेनरी निकोलस की चोट के बारे में कहा, "वह दोनों अच्छी तरह से चोट से उबर रहे हैं".

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवानगी से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूजीलैंड को इस मैच के रद्द होने से एक अंक मिला है और उसने सात अंकों के साथ अपनी पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है.