मोहम्मद रिजवान या शाहीन अफरीदी, पाकिस्तान का अगला कप्तान कौन बनेगा, वसीम अकरम ने बताया

Babar azam vs Shaheen Afridi, क्या पाकिस्तान की कप्तानी में बदलाव होगा. इसको लेकर क्या समीकरण बन रहे हैं. वसीम अकरम ने अपनी राय दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Wasim Akram on Babar Azam vs Mohammad Rizwan

Who should be the next captain of Pakistan: टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम का परफ़ॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा और सुपर 8 में नहीं पहुंच पाई, जिसके बाद पाकिस्तान टीम की खूब आलोचना हो रही है. वहीं, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की कप्तानी जाने की भी बात सामने आ रही है. हालंकि पीसीबी ने इसके बारे में अभी कोई भी बात ऑफिशियली नहीं की है. अब सवाल उठता है कि यदि बाबर से कप्तानी फिर से छीन ली जाती है तो पाकिस्तान का अगला कप्तान कौन होगा. क्योंकि हार के समय में पाकिस्तान क्रिकेट में काफी उठापटक देखने को मिला है. 

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने इस मुद्दे पर बात की है. वसीम को लगता है कि भले ही शाहीन को कप्तानी पद से हटा दिया गया था लेकिन बाद में पाकिस्तान की कप्तानी उसे ही मिलने वाली है. 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बात करते हुए अपनी बात रखी थी. वसीम ने कहा, शाहीन को हटा कर उन्हें बाबर को फिर से कप्तान बना दिया. शाहीन को कम से कम एक साल का समय तो देना ही चाहिए था. शाहीन एक ऐसे खिलाड़ी है जो क्रिकेट को समझता है. अपनी गेंदबाजी से उसने दिखाया भी है."

Advertisement

वसीम अकरम ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, मेरे ख्याल से शाहीन को कप्तानी फिर से मिलेगी. उसे कम से कम एक साल का समय तो दिया ही जा सकता है. अभी वो काफी यंग है, 23 साल का है. उसे दोबारा कप्तानी मिल जाएगी, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन उन्हें इसके बारे में नहीं सोचना चाहिए, उन्हें बस अपनी गेंदबाजी के बारे में सोचना चाहिए. उसका भविष्य काफी उज्जवल है. 

Advertisement

बता दें कि पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में खराब परफॉर्मेंस को लेकर कहा जा रहा है कि टीम में गुटबाजी हो रही है. एक खेमा बाबर का है तो एक खेमा शाहीन का है. हालांकि इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में अब देखना होगा कि पीसीबी आने वाले समय में पाकिस्तानी क्रिकेट को लेकर क्या फैसला करता है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  T20 World Cup 2024: क्या भारत पर अब भी मंडरा रहा है सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा ? जानें क्या है पूरा समीकरण

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात